--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेरने को तैयार है ‘स्वरागिनी’ की ये हसीना, क्या हिना खान पर ये पड़ेंगी भारी?

- Advertisement -

मुंबई। ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ को लेकर हर तरफ चर्चाएं होनी शुरू हो गई है। ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ को दुनिया का मच अवेटेड फेस्टिवल माना जाता है। कई लोग तो साल भर इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि लोगों का ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ का आयोजन 28 मई को होने वाला है। बीते दिन बताया गया था कि टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हिना खान ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। वहीं आपको बता दें कि हिना खान इससे पहले भी एक बार ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ का हिस्सा बन चुकी हैं। लेकिन इसी बीच अब इस फेस्टिवल से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

 

ताजा मिल रही जानकारी के अमुसार ये बताया गया है कि हिना खान के बाद अब हेली शाह भी ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेली शाह ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में अपनी फिल्म काया पलट का पोस्टर शेयर करने वाली हैं। हेली शाह की ये फिल्म शोएब निकाश शाह ने डायरेक्ट की है। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर रातह काजमी कांस फिल्म फेस्टिवल में णधमाल मचाने के लिए ही जाने जाते हैं।

ये खबर सामने आते ही हेली शाह के फैंस के बीच खलबली मच गई है। कई लोग तो इस खबर को सुनते ही काफी एक्साइटेड भी हो गए हैं। सोशल मीडिया पर अब हेली शाह को लगातार बधाई दी जा रही है। फैंस हेली शाह के ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ लुक को देखने के लिए अब बेकरार होते नजर आ रहे हैं।

 

गौरतलब है कि हेली शाह इश्क में मर जावां 2 के बाद से टीवी से गायब हो गई थी। फैंस को भी ये लगने लगा था कि अब हेली शाह शायद ही किसी टीवी सीरियल या फिर किसी प्रोजेक्ट में दिखाई दें। ऐसे में ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में हेली शाह का जाना किसी तोहफे से कम नहीं है। कई फैंस ने तो ये तक कह दिया है कि हेली ने सीरियल ‘स्वरागिनी’ की अपनी को-आर्टिस्ट तेजस्वी प्रकाश को भी पछाड़ दिया है। जैसा कि सब जानते हैं कि, इस सीरियल में इन दोनों एक्ट्रेसेस ने बहनों की भूमिका निभाई थी। ऐसे में हेली का कांस में अपने जलवे बिखेरना उनके लिए खुद में ही एक गर्व की बात है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss