Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Phogat Murder Case: गोवा पुलिस का बड़ा दावा, PA सांगवान ने कबूला जुर्म

- Advertisement -

Sonali Phogat Murder Case: एक्ट्रेस और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के असामयिक निधन ने परिजनों समेत फैंस को तगड़ा झटका दिया। इसके बाद सोनाली के घरवाले उनके निधन को हत्या बताते हुए सीबीआई जांच की मांग करते देखे गए। साथ ही गोवा पुलिस ने घरवालों की शिकायत के आधार पर मर्डर का केस चार्ज किया। वहीं, अब इस मामले में बड़ा अपडेट (Sonali Phogat Case Update) सामने आया है। गोवा पुलिस ने दावा किया है कि केस में आरोपी सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

यहाँ पढ़िए‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज, लगे ये आरोप

आरोपियों ने कबूला गुनाह

दरअसल, गोवा पुलिस ने शुक्रवार को सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में उनके पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि सांगवान ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक गोवा पहुंचने के बाद सांगवान, सुखविंदर के साथ सोनाली फोगाट को पार्टी करने के बहाने उत्तरी गोवा के कर्ली के रेस्त्रां में ले गया। वहां, सांगवान ने पीने के पानी में कुछ मिला दिया और सोनाली को इसे पीने के लिए मजबूर किया।

सीसीटीवी फुटेज में बड़ा खुलासा

आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने आगे बताया कि पानी पीने के बाद सोनाली असहज महसूस कर रही थीं। इसके बाद सांगवान और सुखविंदर उन्हें होटल ले गए और फिर सेंट एंटनी अस्पताल, अंजुना लेकर पहुंचेए, जहां डॉक्टरों ने सोनाली फोगाट को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने साफ किया कि सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत में आरोप लगाया था कि उनकी बहन की हत्या उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान ने सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर की। दोनों का इरादा सोनाली की संपत्ति पर कब्जा करने और उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने का था।

यहाँ पढ़िएशहनाज गिल की आवाज का चला जादू, फैंस हुए इमोशनल

हर एंगल से जांच जारी

आईजी ने ये भी कहा कि मामले की हर एंगल से जांच जारी है। सामने आए लेटेस्ट सीसीटीवी फुटेज में साफ देखने को मिला है कि सुधीर, सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिला रहा है। बिश्नोई ने कहा क‍ि चूंकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारण का ज‍िक्र नहीं किया गया है और यह विसरा, हिस्टोपैथोलॉजिकल और सीरोलॉजिकल रिपोर्ट की रासायनिक जांच के बाद ही साफ हो पाएगा, जिसमें कुछ समय लग सकता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss