Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दुआ कबूल, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया होश, जानें हेल्थ डिटेल्स

- Advertisement -

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबीयत काफी दिनों से खराब थी। उनकी सेहत को लेकर डॉक्टरों ने भी हाथ खड़े कर दिए थे जिसके बाद  उनके परिजनों और फैंस ने उनके लिए दुआएं मांगी और पूजा पाठ किया जिसका नतीजा आज सामने आखिर आ ही गया। दअसल खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है। इस खबर के बाद से उनके रिश्तेदारों और फैंस में खुशी की लहर देखने को मिल रही है।

राजू श्रीवास्तव को आया होश

कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद से दिल्ली के ‘एम्स’ (AIIMS) में भर्ती कराया गया। उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। पता चला था कि, राजू श्रीवास्तव अभी कोमा में हैं। राजू की हालत में सुधार लाने के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही है।  डॉक्टर्स के मुताबिक, राजू के दिमाग की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है।

लोगों की दुआ कबूल

इसी के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी कॉमेडियन का इलाज करने में जुटे हुए हैं लेकिन अब उन्हें काफी दिनों बाद होश आ गया जिसके बाद थोड़ी राहत मिली है। आपको बता दें कि हार्ट अटैक के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई है। हालांकि अब तक कॉमेडी स्टार को होश नहीं आया है। ऐसे में फैंस के लिए राहत की खबर है कि, अब उनके सारे अंग सही से काम कर रहे हैं। वहीं उनको होश आने के बाद उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक होकर घर लौट आएंगे।

परिवार और फैंस में खुशी का माहौल

बता दें, कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया है। वो कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं। फैंस उनके मुंह से हर पल कुछ ना कुछ सुनना चाहते हैं जिससे फैंस के चेहरे पर हंसी आए। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss