Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Phogat Case: केस फाइल से बड़ा खुलासा, पीए ने सोनाली को पिलाया इतना महंगा ड्रग्स

- Advertisement -

Sonali Phogat Case: एक्ट्रेस-सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के असामयिक निधन ने फैंस को तगड़ा झटका दिया। जहां पहले इस निधन की वजह हार्ट अटैक बताई गई। तो वहीं, बाद में केस की जांच के दौरान खुलासा हुआ कि ये हार्ट अटैक नहीं बल्कि मर्डर था। वहीं, इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिन ही सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने अपना गुनाह कबूल किया। इसके बाद अब केस फाइल से कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।

यहाँ पढ़िए – तेजस्वी-करण का किसिंग वीडियो देख भड़के फैंस, बोले- ‘कुछ शादी के बाद…

ड्रग्स ओवरडोज से गई जान

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट हत्या मामले में पीए सुधीर और उसके दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है, मामले में लगातार नई जानकारी सामने आ रही है। वहीं, केस फाइल से कई सारे राज से पर्दा उठा है। बताया जा रहा है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और साथ ही बताया है कि उसने सोनाली को जबरन ड्रग्स का सेवन कराया था। रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि सुधीर और सुखविंदर ने 5 हजार और 7 हजार रुपये में ड्रग्स खरीदा था।

यहाँ पढ़िए – जैस्मिन-अली की जोड़ी ने फिर जीते दिल, यूजर बोले- ‘उफ्फ! ये दोनों…

पीए ने कबूला जुर्म

सुधीर और सुखविंदर ने पूछताछ में बताया है कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते ही सोनाली की जान गई। साथ ही पर्सनल असिस्टेंट ने पुलिस के सामने कहा कि उन्होंने जबरदस्ती ड्रग्स से भरी बोतल सोनाली को पिलाई थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। जानकारी के लिए बता दें कि अबतक इस हाई प्रोफाइल केस में 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

भाई ने लगाए ये आरोप

वहीं गोवा पुलिस ने साफ किया कि सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत में आरोप लगाया था कि उनकी बहन की हत्या उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान ने सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर की। दोनों का इरादा सोनाली की संपत्ति पर कब्जा करने और उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने का था। आईजी ने ये भी कहा कि मामले की हर एंगल से जांच जारी है। सामने आए लेटेस्ट सीसीटीवी फुटेज में साफ देखने को मिला है कि सुधीर, सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिला रहा है।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss