Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tejran Trolling: तेजस्वी-करण का किसिंग वीडियो देख भड़के फैंस, बोले- ‘कुछ शादी के बाद…

- Advertisement -

Tejran Trolling: छोटे पर्दे के चर्चित और चहीते कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) बीते दिन अपने एक किसिंग वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहें। इस क्लिप में दोनों को एस्केलेटर पर लिपलॉक करते देखा गया। हालांकि, जहां इस जोड़े के फैंस ने वीडियो को खूब सराहा। तो वहीं, तमाम लोग दोनों को उनकी इस हरकत के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बेटे गोला को सेट पर लेकर गईं भारती सिंह, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

इंटरनेट पर छाया किसिंग वीडियो

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो धड़ल्ले से हो वायरल हो रहा है। करण और तेजस्वी ने किसी इवेंट में शिरकत की थी, जिसके बाद उन्हें एक-दूजे संग इश्क फरमाते हुए कैप्चर किया गया। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं करण और तेजस्वी का प्यार एस्केलेटर पर परवान चढ़ रहा है और दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। कपल का यही अंदाज कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है और उन्होंने कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’इनके लिए मुंबई पुलिस कुछ नहीं बोलती क्या।’ दूसरे ने लिखा,’शर्म ही तो नहीं है।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं,’कुछ शादी के बाद के लिए भी बचा लो।’ एक ने तो तेजस्वी-करण से राखी-आदिल की तुलना करते हुए कहा,’अगर ऐसे पब्लिकली आदिल और राखी ने किस किया होता तो अबतक बवाल मच जाता।’ बाकी यूजर्स भी कपल को थोड़ा सब्र करने की नसीहत देते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – केस फाइल से बड़ा खुलासा, पीए ने सोनाली को पिलाया इतना महंगा ड्रग्स

शादी पर दिया ये बयान

बता दें कि जोड़े के फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, करण कुंद्रा ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए हाल ही में फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा था,’जल्दी ही होनी चाहिए, सब कुछ सही चल रहा है, सब कुछ खूबसूरत है”। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, मियां-बीवी राजी हैं, एक्टर ने कहा, “मिया भी राजी, बीवी भी राजी, काजी भी राजी”।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss