Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jasly Video: जैस्मिन-अली की जोड़ी ने फिर जीते दिल, यूजर बोले- ‘उफ्फ! ये दोनों…

- Advertisement -

Jasly Video: टेलीविजन की पॉपुलर जोड़ी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) अपनी साथ की एक्टिविटीज से फैंस को कपल गोल देते नजर आते हैं। जोड़े के स्पॉटेड वीडियोज (Jasmin Aly Spotted Video) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। इसी कड़ी में दोनों को अपनी परफेक्ट ट्यूनिंग और बॉन्डिंग से फैंस का दिल जीतते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए –  बेटे गोला को सेट पर लेकर गईं भारती सिंह, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

जैसली ने फिर बिखेरा स्वैग

जैस्मिन और अली के वायरल वीडियो (Jasmin Aly Viral Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। क्लिप में कपल एक इवेंट में पहुंच अपनी प्रेजेंस से लाइमलाइट बटोरता नजर आ रहा है। जहां जैस्मिन भसीन ग्रे कलर की साड़ी में बेहद स्लिम और हसीन लगी हैं। तो वहीं अली गोनी को ऑल ब्लैक अटायर में स्वैग बिखेरते देखा जा रहा है।

फैंस को दिया कपल गोल

कपल कभी सोलो पिक्चर क्लिक कराते तो कभी एक-दूजे को पकड़ शानदार पोज देते नजर आ रहा है। जोड़े का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस इसे लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’स्वीटेस्ट सोल।’ दूसरे ने लिखा,’हॉटेस्ट कपल।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’उफ्फ! ये दोनों कितने प्यारे हैं यार।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी कपल की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – केस फाइल से बड़ा खुलासा, पीए ने सोनाली को पिलाया इतना महंगा ड्रग्स

शादी को लेकर चर्चाओं में कपल

हाल ही में कपल के एक पोस्ट ने फैंस का खूब अटैंशन ग्रैब किया। अली ने अपने पोस्ट में लिखा था,’दोस्तों आखिरकार बात पक्की हो गई है। मैंने और जैस्मिन ने अपने-अपने माता-पिता को बता दिया है। हम बहुत खुश हैं, बस अब इन्विटेशन कार्ड बंटने बाकी हैं। हमने सोचा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही सबको बता देंगे तो येस।’ अली के इस पोस्ट के बाद फैंस को लगा कि स्टार कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss