---विज्ञापन---

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’ बयान पर मचा बवाल, इन विवादों  में आ चुका है नाम

Shweta Tiwari Birthday: छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस पर्दे पर आते ही धमाल मचा देती हैं। 49 की उम्र में भी श्वेता की फिटनेस देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। एक्ट्रेस ने अपनी पहचान खुद ही बनाई है। इस मुकाम पर पहुंचने […]

Shweta Tiwari Birthday, Shweta Tiwari, Shweta Tiwari Controversies
Image Credit: Google

Shweta Tiwari Birthday: छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस पर्दे पर आते ही धमाल मचा देती हैं। 49 की उम्र में भी श्वेता की फिटनेस देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। एक्ट्रेस ने अपनी पहचान खुद ही बनाई है। इस मुकाम पर पहुंचने के लिए श्वेता को कई संघर्षों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस का नाम कई विवादों से भी जुड़ा, अगर हम ये कहें कि श्वेता और विवादों का गहरा नाता है तो कुछ गलत न होगा।

एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर विवादों में रही तो वहीं अपने आपत्ति जनक बातों को लेकर भी चर्चाओं में रहीं।  ऐसा ही एक किस्सा है जब एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा के साइज को लेकर कुछ कह दिया था तो बवाल मच गया था। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा किस्सा।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के ठुमकों ने मचाया बवाल, उछल के नाचे बूढ़े और जवान

विवादित बयान ने बढ़ा दी थी मुसीबत  (Shweta Tiwari Birthday)

पता हो कि एक ओटीटी प्रोजेक्ट के प्रमोशन इवेंट के दौरान श्वेता ने बातों ही बातों में कुछ ऐसा कह दिया की तहलका ही मच गया। इस दौरान श्वेता के साथ रोहित राॅय और सौरभ राज जैन भी मौजूद थे। तीनों अपने प्रोजेक्ट पर बात कर रहे थे। इसी दौरान श्वेता ने एक बयान दिया था कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’।

इस बयान ने इतना तूल पकड़ लिया था कि, संस्कृति बचाओ मंच ने तो  श्वेता तिवारी की तस्वीरें जलाई थीं।वहीं एक्ट्रेस के खिलाफ FIR तक दर्ज हो गई थी। हालांकि बाद में श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर लंबा चैड़ा पोस्ट शेयर कर मांफी भी मांगी थी।

कम उम्र में कर ली थी शादी

एक्ट्रेस ने बहुत छोटी उम्र में राजा चौधरी के प्यार में पागल होकर उनके शादी कर ली। कुछ समय तो सब ठीक रहा, लेकिन बाद में दोनों के बीच तनाव रहने लगा। जब बात हद से ज्यादा बिगड़ गई और दुनियावालों के सामने तमाशा होने लगा तो दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। सिर्फ 9 साल चली इस शादी से उनके बेटी पलक तिवारी है जो आज इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने में बिजी है।

अभिनव से की दूसरी शादी

पहले पति राजा चौधरी से तलाक के बाद एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया और अभिनव कोहली संग शादी कर लाइफ को दूसरा चांस दिया। दोनों के बीच नजदीकियां बिग बॉस के सेट पर हुई थीं।

बाद में एक्ट्रेस ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और तलाक ले लिया। अभिनव और श्वेता का एक बेटा रेयांश है।

First published on: Oct 04, 2023 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.