---विज्ञापन---

Sana Khan के पति Anas को पैपराजी पर गुस्सा करना पड़ा भारी, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

Sana Khan Husband Anas Sayed angry on paparazzi: इन दिनों कई स्टार्स के घर नन्हें मेहमानों का वेलकम किया गया है। हाल ही में सना खान और उनके पति अनस भी नए माता-पिता बने हैं। सना खान ने जब से अनस से शादी के बाद मनोरंजन की दुनिया छोड़ दी है, तब से वो लाइमलाइट […]

Sana Khan Husband Anas Sayed angry on paparazzi
Image Credit : Google

Sana Khan Husband Anas Sayed angry on paparazzi: इन दिनों कई स्टार्स के घर नन्हें मेहमानों का वेलकम किया गया है। हाल ही में सना खान और उनके पति अनस भी नए माता-पिता बने हैं। सना खान ने जब से अनस से शादी के बाद मनोरंजन की दुनिया छोड़ दी है, तब से वो लाइमलाइट में नजर नहीं आती। इसी बीच हाल ही में सना और उनके पति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान सना खान के साथ उनके पति और बेटा दोनों नजर आए थे। उन्होंने कार्ट में बेबी को कैरी किया था, लेकिन तभी पैपराजी ने उन्हें देखा और वो बच्चे की तस्वीर क्लिक करने लगे तभी अचानक अनस भड़क उठे।

गुस्से से बढ़के अनस (Sana Khan Husband Anas Sayed angry on paparazzi)

जब दोनों को एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया तब कपल ने पैपराजी को देखकर खुशी से पोज दिया और अच्छे से मुस्कुराते हुए देखा गया, लेकिन जैसे ही फोटोग्राफर ने स्ट्रोलर में बैठे बच्चे की तस्वीर लेने की कोशिश की, अनस को काफी गुस्सा आ गया जो कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है। अनस ने स्ट्रोलर के कवर से बच्चे का चेहरा ढकने के लिए दौड़ लगाई और पैपराजी को तस्वीर न लेने की कड़ी चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें : ‘उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया…’, जब Anupam Kher को पुलिस ने पकड़ा था रंगे हाथ

यूजर्स ने लगाई क्लास

अब सना के पति अनस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अनस पर काफी बाधक रहे हैं। उन्होंने अनस के बिहेवियर को काफी अजीब बताया है। एक यूजर ने लिखा- ‘बच्चे का चेहरा मीडिया से छिपाना आज का चलन है।’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘जब बेबी को छिपाना ही है तो, घर में लेकर बैठो।’ वहीं एक यूजर ने कहा कि ‘अब ये भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए हैं।’

सना खान की बात करें तो उन्होंने फैंस को अचानक शादी की तस्वीरें शेयर कर झटका दिया था। अनस संग शादी के इस फैसले पर सना को ट्रोल भी किया, लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पढ़ा।

First published on: Oct 05, 2023 10:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.