---विज्ञापन---

Anupama की जीत से वनराज का बनेगा मुंह, तोषु फिर चलेगा चाल, आध्या अनुज के सामने उगलेगी मां के लिए जहर

Anupama Upcoming Episode: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के शेफ प्रतियोगिता जीतने के बाद कैसे तोषू से लेकर आध्या, और वनराज तक कौन सी चाल चलने का प्लान बनाते हैं। वहीं श्रुति भी अनु को घर से बाहर निकालने का मन बना लेती है...

Anupama

Anupama Upcoming Episode:  सुपरहिट टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की टीआरपी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही चा रही है। एक बार कहानी में फिर से ट्विस्ट आने वाला है। जी हां, अनुपमा शेफ के कंपटीशन के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं। उनकी मेहनत रंग भी लाती है और वो इस प्रतियोगिता को जीत भी जाती है। जीत की खुशी में अनुपमा एक बढ़िया सी स्पीच देती है। उनकी जीत से जहां अधिकतर लोग खुश होते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो इस जीत से बिल्कुल भी खुश नहीं होते, उन लोगों में सबसे पहले नाम आता है आध्या और वनराज का। आने वाले लेटेस्ट शो में आप देखेंगे कि आध्या वनराज के सामने जहर उगलती है तो तोषू भी पैसे लेने के लिए गिरगिट की तरह रंग बदलता है और नई चाल चलने का प्लान बनाया है।

आध्या का मां के प्रति दिखेगा गुस्सा

अनुपमा में आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा शेफ का कॉम्पिटिशन जीत जाती है। इस जीत से पूरा शाह परिवार तो खुश होता है लेकिन वनराज की हरकतें वहीं की वहीं रहती हैं। वो ताना मारने से पीछे नहीं हटता और अनुपमा की जीत तो तुक्का बताता है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा की जीत पर आध्या के अंदर भी जहर भर जाता है।

वो उसकी डायरी को फाड़ देती है, जिसपर अनुज उसे सुनाता है और डायरी फाड़ने की वजह पूछता है। आध्या अनुज के सामने जहर उगलते हुए कहती है कि वो नहीं चाहती की अनुपमा मुंबई में रहे और वो उसे कभी देखे। बहती गंगा में श्रुति भी हाथ धोती दिखेगी जो अनुपमा को घर से बाहर निकालने का मन बना लेगी। अब आगे अनुपमा के साथ क्या होगा ये आने वाले दिनों में पता चलेगा।

तोषू भी पैसा देख बदलेगा रंग

आज के एपिसोड में आप एक बेटे का मां के प्रति झूठा प्यार भी देखेंगे। जब अपनी जीत की खुशी मनाने के लिए अनुपमा किंजल के घर जाती है तो तोषू वहां पहले से ही केक लिए खड़ा होगा। वो अपनी मां की खुशी में झूठी खुशी दिखाते हुए खूब डांस करेगा, जिसे देख अनुपमा और किंजल दोनों हैरान रह जाएंगे और समझ नहीं पाएंगे कि वो अब कौन सी चाल चलने वाला है।

हालांकि हमे तो समझ तो आ रहा है कि वो क्यों इतना खुश हो रहा है, दरअसल ये सब विनिंग प्राइज हड़पने का प्लान है। अब अनुपमा अपने बेटे की चाल को समझ पाती है या नहीं वो तो आप आने वाले शो में ही देख पाएंगे, क्योंकि हम ही सब कुछ बता देंगे तो सरप्राइज ही खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: रातोंरात इस एक्टर ने छोड़ा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’!

First published on: May 08, 2024 08:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.