---विज्ञापन---

‘उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया…’, जब पुलिस के हाथो पकड़े गए Anupam Kher

Anupam Kher Spent One Night In Lockup:  बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घोस्ट’ से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। इस फिल्म वह शिव राजकुमार के साथ खास किरदार निभाते दिखाई दे रहे […]

Anupam Kher Spent One Night In Lockup
Image Credit : Google

Anupam Kher Spent One Night In Lockup:  बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घोस्ट’ से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। इस फिल्म वह शिव राजकुमार के साथ खास किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच अनुपम खेर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि जब वो मुंबई में स्ट्रगल कर रहे थे, तब उन्हें एक रात जेल में भी बितानी पड़ी थी।

एक अनजान व्यक्ति ने की थी मदद (Anupam Kher Spent One Night In Lockup)

हाल ही में ई टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने बातचीत के दौरान बताया कि ”मुंबई में अपने शुरुआती दिनों में मैंने इंडस्ट्री के लोगों को वीएचएस (वीडियो होम सिस्टम) दिखाएं और काम मांगें।’ उन्होंने कहा- ‘इसी के आधार पर मैं उनसे काम के लिए रिक्वेस्ट करता था।’ इन्हीं दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया कि ‘इसी वक्त का ही एक किस्सा है एक दिन मुझे ब्रांद्रा स्टेशन जाना था। वो इसलिए क्योंकि मुझे वहां एक शख्स को वीडियो कैसेट लौटाना था।’ वो कहते हैं कि समय पर पहुंचने के लिए मैंने जल्दी मैं लोकल रेलवे लाइन को क्रॉस कर दिया और तभी मेरी नजर एक व्यक्ति पर पड़ी, उन्होंने अपना हाथ मुझे देकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ने में मेरी मदद की। हालांकि उन्होंने मेरा हाथ काफी टाइट पकड़ा था।

यह भी पढ़ें : इस फिल्म के चलते डिप्रेशन में थे रणदीप हुड्डा, बोले-डर लगता था कोई मेरी मूंछ

पूरी रात जेल में बिताई थी (Anupam Kher Spent One Night In Lockup)

अनुपम खेर ने आगे बात करते हुए बताया कि वो इंसान कोई और नहीं बल्कि, साधारण कपड़ें में एक पुलिस वाले थे। वो वहां पर रोज सादे कपडे में रेलवे ट्रैक पर खड़े रहते थे और जो भी कली इंसान गलत तरीके से लाइन क्रॉस करता था उसे वो गिरफ्तार क्र लेते थे। उन्होंने मुझे भी गिरफ्तार कर लिया और सीधे पुलिस स्टेशन लेकर गए। जब मैं पंहुचा तो देखा कि स्टेशन में 50 लोग पहले से मौजूद थे, जिनके हाथों को रस्सी से बांधा गया था। उन्होंने मुझे पूरी रात लाॅक अप में रखा और अगले दिन छोड़ा। ये सच है लेकिन ऑन रिकाॅर्ड ये कहीं भी नहीं है।’

First published on: Oct 05, 2023 09:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.