---विज्ञापन---

असली मां-बाप ने नवजात बच्चे को फेंका कचरे में, सुपरस्टार ने लगाया गले, आज सोशल मीडिया पर कर रहीं राज

Bollywood Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ऐसी है जिसे उनके असली मां-बाप ने तो कूड़े में फेंक दिया लेकिन सुपरस्टार ने गले लगाया।

Dishani Chakraborty

Bollywood Story: एक नवजात शिशु के लिए अगर कुछ मायने रखता है तो वो है उसके माता-पिता। एक मां का दिल सदैव अपनी औलाद के लिए धड़कता है। लेकिन इस दुनिया में कुछ ऐसे पेरेंट्स भी होते हैं, जो इतने पत्थर दिल होते हैं कि अपने बच्चे को कूड़े के ढेर में फेंकने से भी गुरेज नहीं करते। फिर चाहे उसे कोई जानवर खा जाए या वो भूख से बिलखते हुए मर जाए। ऐसा ही एक सुपरस्टार की गोद ली हुई बेटी के साथ हुआ था। अपने डिस्को डांस से धमाल मचाने वाले… एक्टिंग से दिल जीतने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने एक ऐसी ही बच्ची को कूड़े के ढेर से उठाकर गले लगाया। अपना नाम दिया और एक सगी औलाद की तरह पालन पोषण करने के बाद उन्हें एक सफल एक्ट्रेस बनाया। आप पहचान तो गए होंगे कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं?

कौन है वो भाग्यशाली एक्ट्रेस

वो भाग्यशाली एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) है। जिसे उनके असली मां-बाप ने तो मरने के लिए कूड़े में फेंक दिया। वो कहते हैं न कि जाको राखे साइयां मार सके न कोई। जी हां ऐसा ही कुछ दिशानी के साथ हुआ। दरअसल मिथुन ने एक पेपर में पढ़ा की एक नवजात बच्ची कूड़े के ढेर से मिली है।

ये सुनते ही एक्टर का दिल पसीज गया, और उन्होंने बच्ची का पता लगाया। अभिनेता ने उस बच्ची को लीगली गोद ले लिया।

क्या रखा गोद ली हुई बच्ची का नाम

मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योगिता बाली ने उस मासूम सी बच्ची को गोद लिया। अब एक बच्ची के पेरेंट्स बन चुके इस कपल ने बेटी का नाम दिशानी चक्रवर्ती रखा। मिथुन और योगिता ने दिशानी का पालन पोषण एक सगी औलाद की तरह किया।

रिपोर्ट्स की माने तो दिशानी को एक्टिंग का शौक था ऐसे में उन्होंने न्यू-यॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की बारीकियों को सीखा। दिशानी ने साल 2017 में हॉली स्मोक शॉर्ट फिल्म के जरिए एक्टिंग करियर में डेब्यू किया। दिशानी की सोशल मीडिया पर गजब की फैन फॉलोइंग हैं। जी हां एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 98.6 K फॉलोअर्स थे।

मिथुन दादा के कितने बच्चे हैं?

बॉलीवुड स्टार मिथुन के तीन बेटे मिमोह, नमाोसी और उष्मेय हैं। वहीं एक बेटी दिशानी को उन्होंने गोद लिया और उनका परिवार कंप्लीट हो गया। जी हां एक्टर के अब 3 बेटे और 1 बेटी हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम बॉयफ्रेंड की दुल्हन बनने को बेकरार Sonakshi Sinha!

First published on: May 08, 2024 11:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.