---विज्ञापन---

मुस्लिम बॉयफ्रेंड की दुल्हन बनने को बेकरार Sonakshi Sinha! फिर क्यों अटका है ‘फरदीना आपा’ का निकाह?

Sonakshi Sinha Wedding News: शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों हीरामंडी को लेकर खबरों में हैं, कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सोना की शादी के लिए बेकरारी देखने को मिली। सभी जानना चाहते हैं कि वो कब दुल्हन बनेंगी...

Edited By : Hema Sharma | Updated: May 8, 2024 10:07
Share :

Sonakshi Sinha Wedding News: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी (Hiramandi The Diamond Bazaar) को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। इस सीरीज में उन्होंने फरीदन आपा का शानदार किरदार जो अदा किया है। पूरी वेब सीरीज में उनके इस रोल को फैंस की ओर से बड़ा प्यार मिला है। वहीं सोना की जिंदगी में भी प्यार ने तो दस्तक दे दी है लेकिन अब बात शादी पर अटकी हुई है। 36 साल की एक्ट्रेस शादी का बेसब्री का इंतजार कर रही हैं। दरअसल उनका दिल मुस्लिम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के लिए धड़कता है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन दोनों के दिलों का हाल लोगों से छिपा भी नहीं है।

अब हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के प्रोमो में हीरामंडी की स्टारकास्ट को दिखाया गया। इस प्रोमो में कपिल सोना से शादी के बारे में पूछते हैं तो वो तिलमिला उठती हैं और बोलती हैं- वो क्यों उन्हें चिढ़ा रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा आप क्यों जले पर नमक डाल रहे हैं। वो जानता है कि मुझे कितने जोर से शादी करनी है। अब इस बात से साफ हो गया है कि वो शादी के लिए बेकरार है, लेकिन ये समझ नहीं आ रहा कि शादी क्यों नही हो रही। ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 फेम खानजादी को क्या हुआ?

First published on: May 08, 2024 10:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.