---विज्ञापन---

Sonam Kapoor ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की अनसीन फोटो और वीडियो

Entertainment News: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News

Entertainment News: आज नई सुबह के साथ आप सभी का एक बार फिर से E24 Bollywood में स्वागत करते हैं। सभी पाठकों को हमारी ओर से नमस्कार, अब चटपटी खबरों किस्सों और बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े इंटरेस्टिंग फैक्ट्स को जानने के लिए आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं है। हमारे इस प्लेटफॉर्म पर आपको सब कुछ मिल जाएगा। आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी के अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स के किस्से कहानियां।

Sonam Kapoor ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की अनसीन फोटो, कैप्शन में लिखा- आपका बिना शर्त प्यार…

आज अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाड़ली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी की सालगिरह है। इस मौके पर फैशन डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है- ‘मेरी जिन्दगी का प्यार। मेरा सब कुछ, सालगिरह मुबारक। आपका बिना शर्त प्यार और समर्थन मेरा सहारा और सुरक्षित स्थान है। तुमसे शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था। हम स्वर्ग में रहते हैं। मैं तुमसे जितना व्यक्त कर सकता हूं उससे कहीं अधिक प्यार करता हूं’। एक्ट्रेस ने अपनी और अपनी फैमिली की एक अनसीन फोटो भी शेयर की है।

अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें जमकर मुबारकबाद दे रहे हैं। शेयर की गई तस्वीरों में पति-पत्नी आपस में एक खास बॉन्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं।

Bigg Boss 17 फेम खानजादी को क्या हुआ? कैमरे के सामने बताई अपनी बीमारी

बिग बॉस 17 बेशक खत्म हो गया है लेकिन उसके कंटेस्टेंट अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब खानजादी चर्चा में आ गई हैं। जी हां उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि उनकी तबीयत खराब है, वो पैप्स से पूछ रही हैं कि कोल्ड को हिंदी में क्या कहते हैं। कोई सामने से बताता है कि सर्दी।

तब वो बताती हैं कि उन्हें सर्दी जुकाम और कोल्ड हो रहा है। हालांकि लोग उन्हें हिंदी न आने की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं। एक ने लिखा- उन्हें शर्म आनी चाहिए कि उन्हें हिंदी नहीं आती। एक अन्य ने लिखा- पढ़ाई कर लो जाकर। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

करिश्मा का नाम कैसे पड़ा ‘लोलो’, करीना का ‘बेबो’? एक्ट्रेस ने सुनाया फनी किस्सा

करिश्मा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने निकनेम ‘लोलो’ और छोटी बहन करीना कपूर के निकनेम ‘बेबो’ के पीछे की वजह बताती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि मेरी मम (मां) बबीता कपूर हॉलीवुड एक्ट्रेस जीना लोलो की बड़ी फैन रही हैं। इसी से प्रेरित होकर उन्होंने उनका निकनेम ‘लोलो’ रख दिया। वो आगे बताती हैं कि ‘मेरी मां सिंधी हैं तो वो मीठी लोलो लोली कहती थीं, जो मीठी रोटी को कहते हैं।

तो इस तरह से मुझे ये नाम ‘लोलो’ मिल गया। मेरी पूरी फैमिली में ऐसे कई फनी Pet नेम हैं जैसे डब्बू, चिंटू , चिंपू।’ बहन करीना के नाम के पीछे की कहानी को भी ‘लोलो’ ने बताया- सभी घर में उन्हें लोलो कहने लगे फिर घर में करीना आई तो वो बेबी थी, लेकिन पापा ने ‘ओ’ राइम करते हुए उसे ‘बेबो’ कहना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Anupama की जीत से वनराज का बनेगा मुंह

First published on: May 08, 2024 09:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.