---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 25 August: डिंपी पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, अनुपमा लगाएगी बहू की क्लास

Anupamaa Spoiler Alert 25 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट फैंस का इंतजार करता है। हाल ही में आई बार्क की रिपोर्ट में अनुपमा को टीआरपी की लिस्ट में पहले नबंर पर रखा गया है और इसी पोजीशन पर टिके रहने के लिए मेकर्स लगातार मेहनत कर […]

Anupamaa Spoiler Alert 4 September
Anupamaa Spoiler Alert 4 September

Anupamaa Spoiler Alert 25 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट फैंस का इंतजार करता है। हाल ही में आई बार्क की रिपोर्ट में अनुपमा को टीआरपी की लिस्ट में पहले नबंर पर रखा गया है और इसी पोजीशन पर टिके रहने के लिए मेकर्स लगातार मेहनत कर रहे हैं। शाह हाउस से लेकर कपाड़िया मेंशन तक हर तरफ बस ड्रामा ही फैला हुआ है और इसी ड्रामा ने अनुपमा की जिंदगी में भूचाल लाकर रख दिया है। एक तरफ अनुपमा की बेटी पाखी मुसीबत में है तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा की बहू डिंपल ने घर में बटवारा करके रख दिया है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

पाखी ने किया अधिक को माफ (Anupamaa Spoiler Alert 25 August)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा कि अधिक के माफी मांगने के बाद पाखी ने उसे माफ कर दिया है। हालांकि अधिक पर पूरे शाह परिवार में से किसी को भी भरोसा नहीं है तो वहीं डिंपी की भी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी अधिक को खुश करने के लिए उसके लिए केक बनाती है तभी वहां रोमिल आ जाता है।

पाखी और रोमिल आ रहे करीब

इस दौरान ही रोमिल पाखी से कहता है कि उसे अधिक का टेस्ट लेना चाहिए। वो कहता है कि अगर अधिक सही हुआ है तो फिर से ऐसा नहीं करेगा। इस बात पर दोनों एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं जिसे देख अनुपमा को काफी अच्छा लगता है।इधर शाह हाउस में डिंपी को आए दिन कोई न कोई सबक सिखा ही देता है। आज एक बार फिर ऐसा ही होने वाला है। दरअसल शाह हाउस में अनुपमा और बाकी सारे घरवाले बात कर रहे होते हैं तभी डिंपी को ऐहसास होता है कि नीचे लाइट आ रही है लेकिन ऊपर उसके घर में लाइट क्यों नहीं है। इस बारे में अनुपमा उसे बताती है कि बिजली का बिल नहीं भरा है इसलिए।

अनुपमा देगी डिंपी को करारा जवाब

इस पर डिंपी कहती है कि अभी आप लोग भर दीजिए जिसपर अनुपमा मना कर देती है। जैसे ही डिंपी बदतमीजी करना शुरू करती है, अनुपमा उसे करारा जवाब दे देती है। इसके बाद डिंपल समर को भी बोल देती है कि अब से घर में बिजली कम ही जलेगी। अब देखना है कि अपकमिंग एपिसोड में डिंपी और पाखी की जिंदगी में क्या नया ट्विस्ट आने वाला है।

First published on: Aug 25, 2023 01:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.