---विज्ञापन---

बॉलीवुड में काम न मिलने पर छलका एक्टर का दर्द, Karan Johar को फोन कर बोले- मुझे काम क्यों नहीं दे रहे?

Rohit Roy: एक्टर रोहित रॉय (Rohit Roy) ने अपने एक्टिंग करियर में कई सारी सीरियलों और फिल्मों में काम किया है। लेकिन लंबे समय तक फिल्मों से दूर हैं। ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि कोई उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं दे रहा है। काम न होने की वजह से […]

Rohit Roy, Karan Johar, Entertainment News

Rohit Roy: एक्टर रोहित रॉय (Rohit Roy) ने अपने एक्टिंग करियर में कई सारी सीरियलों और फिल्मों में काम किया है। लेकिन लंबे समय तक फिल्मों से दूर हैं। ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि कोई उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं दे रहा है। काम न होने की वजह से अभिनेता लंबे समय से बेरोजगारी झेल रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दर्द को बयां करते हुए बताया कि उन्होंने निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) को यह पूछने के लिए बुलाया कि उन्हें उनकी किसी भी फिल्म में क्यों नहीं लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  रोहित बोस रॉय हुए Khatron Ke Khiladi13 से बाहर, जानें क्या है वजह

करण जौहर से फोन कर मांगा काम  (Rohit Roy)

हाल ही में रोहित ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि इस वक्त वो अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक बातचीत में कहा कि, रोहित ने उस समय के बारे में बात की जब उनके पास मुश्किल से ही कोई प्रोजेक्ट था और उन्हें फिल्म निर्माताओं को फोन करना पड़ता था और उनके काम मांगना पड़ता था।

काम ढूंढने के अपने प्रयासों के बारे में बात करते हुए, रोहित ने साझा किया, “मैंने लोगों को फोन किया और कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं। हाल ही में, मैंने करण जौहर को फोन किया और कहा कि मैं आपको इतने लंबे समय से जानता हूं, मैं अच्छा काम कर रहा हूं।” आप कहते हैं कि मैं अच्छा काम कर रहा हूं तो आप मुझे काम क्यों नहीं दे रहे हैं?”

करण के लिए कही ये बात

रोहित ने इस बात को एक्सेप्ट किया है कि, वह अब समझते हैं इंडस्ट्री में हर किसी के अपने-अपने संघर्ष हैं। उन्होंने हंसते हुए कहा, “शायद इस साक्षात्कार के बाद, करण मुझे फोन करेंगे और कहेंगे कि मैं ‘रॉकी और रानी पार्ट 2’ का हिस्सा हूं,” भविष्य में जौहर के साथ काम करने की संभावना की ओर इशारा किया है।

उनसे ये पुछे जाने पर कि, क्या अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में उनके सहायक की भूमिका निभाएंगे, रोहित ने बेतुके ढंग से जवाब दिया, “ऐसा कभी नहीं होगा। वह मेरे छोटे भाई की भूमिका निभाएंगे।”

रोहित रॉय वर्कफ्रंट  (Rohit Roy)

आपको बताते चलें कि रोहित रॉय को हाल ही में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में सीजन 13 में देखा गया है। बात उनकी फिल्मों की करें तो वो आखिरी बार बंगाली फिल्म ‘चंगेज’ में देखा गया था। हालांकि वो कई सारे टीवी सीरियलों में अपने शानदार काम का परिचय दे चुके हैं।

First published on: Aug 07, 2023 12:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.