---विज्ञापन---

हिना खान की ‘नामाकूल’ का ट्रेलर में नहीं दिखा दम, खामियां ही खामियां आईं नजर

Namacool Trailer Review: हिना खान स्टारर नामाकूल वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है, लेकिन सीरीज की छोटी-सी झलक ही कुछ खास नही हैं। वेब सीरीज की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है।

Namacool trailer
‘नामाकूल’का ट्रेलर

Namacool Trailer Review: ओटीटी के आने के बाद से हर स्टार अब इसकी तरफ अपने कदम बढ़ा रहा है। टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान की जल्द ही अपकमिंग वेब सीरीज ‘नामाकूल’ में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली हैं। हिना खान (hina Khan) स्टारर सीरीज ‘नामाकूल’ का ट्रेलर आउट हो गया है। मेकर्स ने ट्रेलर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी रिवील कर दी है। चलिए बताते है कि हिना की सीरीज का ट्रेलर कैसा है और क्या आपको यह सीरीज आपको कैसी लगने वाली है।

‘नामाकूल’ का ट्रेलर रिलीज 

हिना खान की वेब सीरीज ‘नामाकूल’ का ट्रेलर आउट हो गया है और यह कॉमेडी जॉनर सीरीज है। इस सीरीज का निर्देशन रितम श्रीवास्तव ने किया है और सीरीज में कॉलेज की कहानी देखने को मिलने वाली है। इस वीडियो की शुरुआत में ही दो लड़के दिखाई देते हैं, जिनका नाम पीयूष और मंयक है। यह इन दोनों की ही स्टोरी है और इनकी वजह से ही सीरीज का नाम ‘नामाकूल’ रखा गया है। इस बीच साड़ी में बलखाते हुए हिना खान की एंट्री दिखाई जाती है और उनके लुक को देखकर ही साफ हो गया है कि वो एक टीचर का रोल निभा रही हैं।

हिना खान का पुराना अंदाज

इस सीरीज की सबसे बड़ी कमी तो इसके ट्रेलर से ही साफ हो गई है और वो है कि इस सीरीज में हिना खान का लुक और बोलने का अंदाज पुराना ही है। हिना के किरदार में लोगों कोई नयापन नहीं दिख रहा है। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ सीरियल में लोग हिना खान को इस अंदाज में पहले भी देख चुके हैं और अब फिर से वो उसी लुक में दिख रही हैं। साड़ी  में हिना काफी हॉट तो लग रही हैं, लेकिन उनके रोल में दम नहीं दिख रहा है। हिना के फैंस तो उनका ये अंदाज रास नहीं आने वाले है। हिना का नाम सीरीज में ‘रुबिया’ है और वो अपनी बोल्डनेस का भरकर इस सीरीज में तड़का देने वाली हैं।

ट्रेलर को देख नहीं आया मजा

वैसे तो यह एक कॉमेडी वेब सीरीज है, लेकिन ट्रेलर देखकर आपको हंसने के लिए जोर लगाना पड़ेगा। सीरीज के डायलॉग भी इतने दमदार नहीं है। मचेगा बवाल..अब होगा भौकाल और कॉलेज के ड्रामेबाज ट्रेलर में लिखा दिख तो रहा है, मगर ना तो एक्टर्स में दम है और ना ही डायरेक्शन कुछ इस तरह है कि लोग इसे देखें। इस सीरीज के ट्रेलर देखकर ही फैंस सोचने वाले हैं कि आखिर क्यों हिना खान ने टीवी की बजाय ओटीटी का रुख किया है।

लखनऊ में होगा भौकाल?

वेब सीरीज के ट्रेलर के कैप्शन में लिखा, ‘आ गए हैं पीयूष और मयंक करने बड़ा बवाल। क्या दोनों मिलके ला पाएंगे लखनऊ में अपना भौकाल?’ पूरी कहानी पीयूष और मयंक के ईदगिर्द ही घूमने वाली है। मिर्जापुर जैसा यूपी टच देने की कोशिश तो की गई है, लेकिन वेब सीरी का ट्रेलर बिल्कुल फुस्सी है और ऐसे में  सीरीज भौकाल तो नहीं बना पाएगी।

‘नामाकूल’ की स्टारकास्ट 

अब बात करते हैं सीरीज की स्टारकास्ट की.. तो इसमें हिना खान के अलावा अभिनव शर्मा, एरोन अर्जुन कौल, अनुष्का कौशिक, अभिषेक बजाज, फैसल मलिक, आदिल खान और साक्षी सागर म्हाडोलकर जैसे स्टार्स अहम रोल में दिखने वाले हैं। इस सीरीज को आप मिनी टीवी (Amazon Mini TV) पर 17 मई को फ्री में देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें: पति के होते हुए प्रेमी के बच्चे की मां बनी थी एक्ट्रेस नुसरत जहां, दो साल बाद दिखाया बेटे का चेहरा

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

 

First published on: May 13, 2024 08:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.