---विज्ञापन---

ऑस्कर विनर एक्ट्रेस Halle Berry की कपड़ों के बिना तस्वीर शेयर कर प्रेमी बोला-मुझे पछतावा

Van Hunt Share Actress Halle Berry Naked Photo: आखिर ऐसी क्या वजह थी कि हॉलीवुड सिंगर वैन हंट ने अपनी गर्लफ्रेंड और ऑस्कर विनर हेली बेरी की नेकेड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो कि अब खूब वायरल हो रही है।

Halle Berry's boyfriend shared nude photo
Halle Berry's boyfriend shared nude photo

Van Hunt Share Actress Halle Berry Naked Photo: ऑस्कर विनर हॉलीवुड एक्ट्रेस हेली बेरी आजकल खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनके बॉयफ्रेंड और सिंगर वैन हंट ने उनकी नेकेड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने हेली बेरी को मदर्स डे विश किया है। 57 वर्षीय हेली बेरी की ये तस्वीर ना सिर्फ नेकेड है बल्कि इसमें वे बेहद यंग लग रही हैं। उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि उम्र उन पर हावी है। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड वैन हंट ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मुझे ये तस्वीर शेयर नहीं करनी चाहिए थी। जानें, क्या है पूरा माजरा।

वैन हंट ने दिया यह कैप्शन

54 साल के सिंगर वैन हंट ने इंस्टाग्राम पर हेली बेरी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरे दिल की गहराई से मदर्स डे की शुभकामनाएं। उन्होंने लिखा, मैं यह तस्वीर पोस्ट करने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन मैं यह मानता हूं कि तुम मेरे बच्चों की मां हो।

क्या है ये फोटो

इस तस्वीर में हेली बेरी कपड़ों के बिना हैं और वह अपने बट को रेलिंग से चिपकाए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंनेंअपनी बांहों को बालकनी की रेलिंग पर टिका रखा है और वे कैमरे को देखते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

2023 में भी पोस्ट की थी ऐसी तस्वीर

आपको बता दें, ऑस्कर विनर हेली बेरी ने अपनी ऐसी ही एक बिना कपड़ों वाली तस्वीर इसी बालकनी की अप्रैल 2023 में भी पोस्ट की थी, जिसमें वह कैमरे के सामने खड़ी है और एकदम नेकेड हैं। हेली बेरी बेहद खूबसूरती से इस तस्वीर को खिंचवा रही थीं और उनके हाथ में एक टी कप भी था।

नहीं पोस्ट करनी चाहिए थी ये फोटो

हालांकि वैन हंट मानते हैं कि उन्होंने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए नहीं खींची थी। वहीं हेली बेरी का कहना है कि वह जो भी करती हैं या करना चाहती हैं, वहीं करती हैं।

आपको बता दें, हॉलीवुड एक्ट्रेस हेली बेरी और वैन हंट सितंबर 2020 से रिलेशन में हैं। कैटवूमन स्टार हेली के तीन बच्चे हैं लेकिन वैन हंट से उनका एक बेटा है ट्रेक। उनके एक्स बॉयफ्रेंड गेब्रियल ऑब्री से 16 साल की बेटी नाहला एरिएला और एक्स पति ओलिवियर मार्टिनेज से एक 10 साल का बेटा मैसियो-रॉबर्ट है।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की हादसे में मौत, पति ने फोटो शेयर कर रहा-प्लीज लौट आओ 

First published on: May 13, 2024 08:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.