---विज्ञापन---

कपूर खानदान की फैमिली फोटो से गायब दिखी राहा, यूजर्स ने आलिया भट्ट से पूछे सवाल

Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सोनी राजदान और नीतू कपूर के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट किया। मगर राहा ना देख लोग हैरान हो गए।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt:  बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं और उनकी बेटी राहा भी लोगों को फेवरेट बन चुकी हैं। ऐसे में आलिया भट्ट की लेटेस्ट इंस्टाग्राम में राहा को ना देखकर यूजर्स उनसे सवाल करना शुरू कर दिया है। आलिया भट्ट ने कल रात रणबीर, नीतू और अपनी मां-बहन के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें राहा को ना देख लोग सवाल पूछ रहे हैं।

फैमिली फोटो में नहीं दिखीं राहा

दरअसल, मदर्स डे को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी मां और सास के साथ सेलिब्रेट किया। जी हां, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम फोटो शेयर की है, जिसमें उनके और रणबीर के साथ नीतू कपूर, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट व्हाइट आउटफिट में पोज दे रहे हैं। सब लोग बालकनी में बैठे हुए हैं और काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे अनमोल लोगों के साथ अनमोल पल’

फैंस को आई राहा की याद

मगर आलिया भट्ट की इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों को राहा की याद आ गई है। फैमिली फोटो में और आलिया भट्ट के खास लोगों में उनकी लाडली बेटी राहा को ना देख लोग सवाल पूछ रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस फोटो में राहा क्यों नहीं है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘राहा के बिना फैमिली फोटो अधूरी है।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘राहा कहां है?’ तीसरे यूजर ने बोला, ‘अमीरों के शौक देख रहे हो।’ कमेंट बॉक्स में हर कोई राहा को लेकर सवाल कर रहा है कि वो इस तस्वीर में क्यों नहीं है।

तीन दिन तक नहीं आई नींद

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पहली बार पता चला था। तब उनका रिएक्शन कैसा था। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी राहा को जन्म दिया था। ऐसे हाल ही में आलिया ने बताया कि जब उन्हें पहली बार अपने प्रेग्नेंट होने के बारे में पता चला था, तो उन्हें पूरे तीन दिनों तक नींद नहीं आई थी। वो इतनी ज्यादा खुश और एक्साइटेड थीं कि उन्हें नींद ही नहीं आ रही थी।

यह भी पढ़ें: पति के होते हुए प्रेमी के बच्चे की मां बनी थी एक्ट्रेस नुसरत जहां, दो साल बाद दिखाया बेटे का चेहरा

 

First published on: May 13, 2024 08:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.