Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

KKK 13: रोहित बोस रॉय हुए Khatron Ke Khiladi13 से बाहर, जानें क्या है वजह

KKK 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का मशहूर रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Reality show ‘Khatron Ke Khiladi’) सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। यह  शो एडवेंचर पर आधारित है। इस शो का पार्ट 13 हाल ही में शुरू हुआ था जिसमें कंटेस्टेंट के रूप में रोहित बॉस रॉय […]

KKK 13, Khatron Ke Khiladi 13, Rohit Bose Roy, Rohit Shetty, Famous reality show,

KKK 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का मशहूर रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Reality show ‘Khatron Ke Khiladi’) सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। यह  शो एडवेंचर पर आधारित है। इस शो का पार्ट 13 हाल ही में शुरू हुआ था जिसमें कंटेस्टेंट के रूप में रोहित बॉस रॉय (Rohit Boss Roy) ने भी भाग लिया था।

पिछले हफ्ते के एपिसोड में रोहित स्टंट करते हुए रोहित की हैमस्ट्रिंग खिंच गई, जिससे उनके पैर में चोट लग गई। अब डॉक्टर्स ने उन्हें आगे कोई भी स्टंट न करने की सलाह दे दी है जिस वजह से उन्हें इस शो से बाहर होना पड़ा। रोहित से जाते हुए एक्टर ने अपनी जर्नी के खास पल साझा किये।

रोहित ने कहा इन पलों को जीवन भर संजोकर रखुंगा  (KKK 13)

रोहित रॉय बॉस ने शो छोड़ते हुए अपने अनुभव साझा किये और कहा कि, “यह जर्नी कई कारणों से आश्चर्यजनक थी। न केवल स्टंट बल्कि प्रतियोगियों के बीच रोमांच और सौहार्द कुछ ऐसा था जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा। जब आप ऐसा कुछ देखते हैं, तो आपको हमेशा आश्चर्य होता है कि क्या आप ऐसा कर पाएंगे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझमें इतनी कठोरता है। मैं चकित और चकित था कि मैं क्या कर सका।”

बीच में शो छोड़ना बुरा लग रहा है

रोहित रॉय बॉस ने आगे कहा कि, “अगर आप डरे हुए हैं, या घबराए हुए हैं, तो यह एक अलग एहसास है। मैं पूरी तरह से बाहर था और ऐसा करने के लिए उतावला था। मुझे बहुत बुरा लगा जब मुझसे कहा गया कि मैं आगे नहीं बढ़ सकता।

मुझे पता है कि अगर मैं रुका होता तो मैं शीर्ष प्रतियोगियों में से एक होता। लेकिन मैं हमेशा मानता हूं कि भगवान के पास हमारे लिए एक बेहतर स्क्रिप्ट है, और मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि मेरे लिए आगे क्या होने वाला है”।

‘खतरों के खिलाड़ी 13 में बचे हैं ये कंटेस्टेंट  (KKK 13)

रोहित ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि, मुझे विश्वास है कि अगर मैं जारी रखता तो मैं फाइनलिस्ट होता। आपको बताते चलें कि उनके बाहर जाने के बाद, खतरों के खिलाड़ी 13 में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, डेज़ी शाह, अरिजीत तनेजा, शीज़ान खान, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, रश्मीत कौर, साउंडस मौफ़ाकिर और न्यारा बनर्जी ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं।

First published on: Jul 25, 2023 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.