---विज्ञापन---

पति के होते हुए प्रेमी के बच्चे की मां बनी थी एक्ट्रेस नुसरत जहां, दो साल बाद दिखाया बेटे का चेहरा

Nusrat Jahan: पति के होते हुए बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनीं, दो साल बाद बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाया। यश दासगुप्ता के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहकर नुसरत जहान अपने बेटे को पाल रही हैं।

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan

Nusrat Jahan:  फिल्मों से लेकर राजनीति में अपने नाम का डंका बजाने वाली बंगाली बाला नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी खूबसूरत के लिए काफी मशहूर हैं। वो उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई थीं। जब वो पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद बन पहली बार दिल्ली पहुंची थी। मुस्लिम होकर नुसरत जहां मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर सांसद की शपथ लेने पहुंची थीं। उस दौरान नुसरत के खूब चर्चे हुए थे। नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खबरों में छाई रहती हैं और एक बार फिर वो अपने बेटे का फेस रिवील करने के चलते चर्चा में आ गई हैं।

दो साल बाद दिखाया बेटे का फेस

नुसरत जहां ने दो साल बाद अब अपने बेटे का चेहरा रिवील कर दिया है। नुसरत के दो साल पहले मां बनने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल,  पति से अनबन की खबरों के बीच एक्ट्रेस के मां बनने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने रिवील किया था, यह बेबी उनका और उनके बॉयफ्रेंड का है। मदर्स डे के मौके पर नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे यीशान जे दासगुप्ता का फेस रिवील किया है और इंस्टाग्राम अंकाउट पर बेटे के साथ फोटो शेयर की है। नुसरत ने अपने दो साल के बेटे को अपनी गोद में पकड़ हुआ है वो उसके साथ पोज देती दिख रही हैं।

शादी को बताया था अमान्य 

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से विदेश में शादी रचाई थी। मगर कुछ बात ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने वाली थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने निखिल से अपनी शादी को अमान्य बताया था, उनका कहना था कि उन्होंने इंडिया में अपनी शादी को रजिस्टर ही नहीं करवाया था। इस वजह से उन दोनों की शादी भारत में मान्य नहीं है और उसके बाद से उनका नाम उनके को-स्टार के साथ जुड़ने लगा था।

लिवइन में रहती हैं एक्ट्रेस 

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद से नुसरत अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही हैं। हालांकि बेटे के जन्म के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली ऑफिशियल किया था, उससे पहले दोनों के डेटिंग रूमर्स ही सुर्खियां बटोरते रहते थे। अब नुसरत और यश अपने बेटे के साथ रहते हैं और दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। यश दासगुप्ता बंगाली और हिंदी टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं और वो भी इंस्ट्री के फेमस एक्टर हैं।

यह भी पढ़ें: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के खुलासे के बाद बदले संजय कपूर, वाइफ बोलीं- बेटी शनाया के साथ सख्ती…

 

 

First published on: May 13, 2024 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.