---विज्ञापन---

Rahul Mahajan-Natalya: अब तीसरी शादी से भी तलाक ले रहे हैं राहुल महाजन ? बोलें- ‘मैं अच्छा कर रहा हूं’

Rahul Mahajan-Natalya: बिग बॉस फेम राहुल महाजन से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है। खबरें हैं राहुल अब अपनी तीसरी बीवी से भी तलाक ले रहे हैं। हालांकि खुद राहुल महाजन ने इसको लेकर अभी पुष्टि नहीं की है। चर्चा में राहुल (Rahul Mahajan-Natalya) बिग बॉस के लगभग हर सीजन में एंटरटेनमेंट का तड़का […]

Rahul Mahajan Wife Natalya
Rahul Mahajan Wife Natalya

Rahul Mahajan-Natalya: बिग बॉस फेम राहुल महाजन से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है। खबरें हैं राहुल अब अपनी तीसरी बीवी से भी तलाक ले रहे हैं। हालांकि खुद राहुल महाजन ने इसको लेकर अभी पुष्टि नहीं की है।

चर्चा में राहुल (Rahul Mahajan-Natalya)

बिग बॉस के लगभग हर सीजन में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाले राहुल महाजन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में रहें। अब इस समय वो अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो कपल ने पिछले साल कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी और दोनों अलग होने जा रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो राहुल अपनी तीसरी पत्नी कजाकिस्तान मॉडल नताल्या इलीना के साथ में सामजस्य नहीं बैठा पाए।

किसने किया कन्फर्म ? (Rahul Mahajan Divorce)

रिपोर्ट के मुताबिक एक विश्वसनीय सूत्र ने कंफर्म किया है, “शुरुआत से ही दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी को लेकर इश्यू थे। हालांकि उन्होंने अपनी शादी को जितना पॉसिबल था खींचा। पिछले साल वे अलग हो गए और तलाक के लिए अर्जी दी है।” दोनों ने पिछले साल कागजी कार्रवाई दायर की थी, हालांकि ये क्लियर नहीं हो पाया है कि कपल का तलाक फाइनल हो गया है या यह अभी भी कार्रवाई चल रही है।

राहुल महाजन ने क्या कहा ?

पूर्व पायलट के एक करीबी दोस्त ने बताया कि अपने तीसरे तलाक के बाद राहुल की तबीयत ठीक नहीं थी। “ब्रेकअप के बाद वह बिल्कुल टूट गया था। अब वह ठीक है। वह फिर से जिंदगी में लौट रहे हैं। पिछले साल उनकी हालत बहुत अच्छी नहीं थी। अब, वह प्यार पाने की उम्मीद कर रहा हैं। उन्होंने ये भी फैसला किया है अपने पिछले एक्सपीरियंस के कारण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करनी है।” वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल महाजन से जब इस बारे में कॉन्टेक्ट किया गया तो उन्होंने न तो रिपोर्ट का खंडन किया और न ही इसे कंफर्म किया। उन्होंने कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखना चाहता हूं। मैं किसी भी चीज पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। मेरी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, इस पर मैं अपने दोस्तों से भी चर्चा नहीं करता हूं।” हालांकि उन्होंने मेंशन किया, “वैसे, मैं अच्छा कर रहा हूं।

इनसे हुई है राहुल की शादी (Rahul Mahajan Marriages)

बता दें कि कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या से राहुल महाजन की तीसरी शादी है। राहुल ने पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह से की थी। बाद में राहुल महाजन ने एक रियालिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ की विनर डिंपी से 2010 में शादी की।दोनों की शादी में काफी अनवन रही और फाइनली ये जोड़ा 2015 में अलग हो गए थे। इसके बाद राहुल ने  कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या से शादी रचाई। हालांकि अब खबरे हैं कि राहुल महाजन उनसे भी तलाक ले रहे हैं।

First published on: Jul 31, 2023 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.