--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naagin 6: सुधा चंद्रन के लौटते ही प्रथा की जिंदगी होगी तबाह, क्या ऋषभ और महक को मिलेगी सजा?

- Advertisement -

Nandini Tiwari in Naagin 6: टीवी क्वीन एकता कपूर का मोस्ट पॉपुलर सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) अब टीआरपी लिस्ट में थोड़ा बेहतर परफॉर्म करता दिखाई दे रहा है। हालांकि इस शो की टीआरपी आए दिन कभी बढ़ जाती है तो कभी धड़ाम गिर जाती है। लेकिन अच्छी बात ये है कि इसके बावजूद भी ये शो टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है। ऐसे में नागिन 6 के मेकर्स टीआरपी बटोरने के लिए अलग-अलग तरीके निकाल रहे हैं। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने नागिन 6 की कहानी को पूरी तरह से बदलकर रख दिया था। इस दौरान शो के मेकर्स ने सीरियल की सबसे पॉपुलर विलेन सुधा चंद्रन के किरदार को खत्म कर दिया था। जिसके बाद से शो को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया और इसकी रेटिंग भी काफी गिर गई। ऐसे में शो के हालात देखते हुए मेकर्स ने ये फैसला किया है कि वो अब जल्द ही सुधा चंद्रन के किरदार को वापस लेकर आएंगे।

जी हां, खबरों की मानें तो जल्द ही नागिन 6 (naagin 6) में सुधा चंद्रन की वापसी होने वाली है। एक मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि सुधा चंद्रन के आते ही नागिन 6 की कहानी में बड़ा बदलाव होगा। सुधा चंद्रन के वापस आने के बाद महक और प्रथा की जिंदगी में मुश्किलों का भंडार आने वाला है। आपको बता दें कि सुधा चंद्रन नागिन 6 में सीमा गुजराल का किरदार निभा रही हैं।

नागिन 6 में आगे दिखाया जाएगा कि था कि प्रथा ने सीमा को जान से मार दिया है। लेकिन अब मेकर्स जल्द ही एक फ्लैशबैक सीक्वेंस लेकर आएंगे, जिसमें सुधा चंद्रन की धमाकेदार एंट्री होगी। हालांकि सुधा चंद्रन के जाने के बाद से अब शो को संभालने की सारी जिम्मेंदारी तेजस्वी प्रकाश और महक चहल पर आ गई है। वहीं सुधा चंद्रन की जगह उर्वशी ढ़ोलकिया विलेन बन चुकी हैं। इतना ही नहीं अब तो उर्वशी ने महक के साथ हाथ भी मिला लिया है। वहीं ऋषभ भी इन दोनों नागिनों की कही हुई सारी बातों पर ध्यान दे रहा है।

इसके अलावा ये खबर भी सामने आई है कि नंदिनी तिवारी नागिन 6 का हिस्सा बनने वाली हैं। नंदिनी तिवारी सीरियल बालवीर रिटर्न्स में काम कर चुकी हैं। नंदिनी तिवारी की एंट्री इस सीरियल में सिम्बा नागपाल यानि ऋषभ की बहन के तौर पर होगी। वहीं एक्टर विशाल सोलंकी भी नागिन 6 में आकर धमाल मचाने वाले हैं। इनके आने के बाद प्रथा अपना बदला अच्छे से ले पाएगी।

इसके बाद नागिन 6 में प्रथा को उसकी शक्तियां मिल जाएंगी। जिसके बाद प्रथा अपनी बहन से बच्चे की मौत का बदला लेने के लिए लौटेगी। प्रथा अपना भेस बदलकर महक के साम्राज्य में घुसने की कोशिश करेगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss