--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: शादी के 8 साल बाद निकितिन धीर के घर गूंजी किलकारी, कृतिका सेंगर ने दिया बेटी को जन्म

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में थंगाबली का किरदार निभाने वाले एक्टर निकितिन धीर (Nikitin Dheer) फाइनली आज पापा बन गए हैं। एक्टर की वाइफ कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) ने एक नन्ही परी यानि एक बेटी को जन्म दिया है। ये कपल अब लाइफ के एक नए पड़ाव में पहुंच गए हैं, जहां दोनों को अब अपना पेरेंटहुड एंजॉय करने को मिलेगा। बता दें कि कसम तेरे प्यार की एक्ट्रेस ने अभी तक सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं। इस बात की जानकारी जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने ये गुड न्यूज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि कपल ने पिछले साल नवंबर में कृतिका की प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। इसके बाद कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक प्यार भरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “धीर जूनियर इस 2022 में आ रहा है”। ये कपल 2014 में शादी के बंधन में बंधा था। यही कारण है कि शादी के 8 साल बाद नन्हें कदमों का घर में आना उनके लिए बेहद खुशी की बात है।

आखिर में बता दें कि कृतिका सेंगर प्रेग्नेंसी के दिनों में भी फैंस से जुड़ा रहना नहीं भूलती थीं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती थीं। इतना ही नहीं प्रेग्नेंगी के नौंवे महीने में कदम रखते ही कृतिका सेंगर ने प्री डिलीवरी फोटोशूट करवाया था, जिसमें वो येलो आउटफिट पहने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं थीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का लुक वाकई में देखने लायक था। इसके अलावा उन्होंने एक कपल फोटोशूट भी कराया था, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss