--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: बापूजी गिनेंगे अपनी आखिरी सांसे!, वनराज को क्यों मना रहे हैं अनुपमा के बच्चे?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुज और अनुपमा की शादी हो ही नहीं पा रही है। जैसे ही अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में शुरू होती है, वैसे ही कोई ना कोई अड़चन आ ही जाती है। वहीं वनराज और बा ने भी अनुज-अनुपमा की शादी में ग्रहण लगा दिया है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा की संगीत सेरेमनी में बापूजी की तबियत खराब हो जाती है और वो अचानक से बेहोश हो जाते हैं। बापूजी के बेहोश होते ही वनराज का गुस्सा अनुपमा पर फूट जाता है। वहीं अनुज भी वनराज के इस बर्ताव को देखने के बाद उससे भिड़ जाता है। इसी बीच अब अनुपमा की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। इस शो में अब अनुपमा और अनुज की शादी पर बड़ा असर पड़ने वाला है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, बापूजी के बीमार पड़ते ही अनुपमा अनुज के पास जाकर खूब रोएगी। इसके तुरंत बाद ही अनुपमा को इस बात का पता चलेगा कि बापूजी को होश आने लगा है। ये बात सुनते ही अनुपमा बापूजी से मिलने के लिए दौड़ पड़ेगी।

बापूजी की हालत देखकर अनुपमा घबरा जाएगी। अनुपमा अनुज के साथ शादी करने से मना कर देगी। इसके बाद जैसे ही ये बात बापूजी को पता चलेगी, वैसे ही वो अनुपमा को ब्लैकमेल करना शुरू कर देंगे। बापूजी का कहना होगा कि अगर अनुपमा ने शादी नहीं की तो उनकी जान चली जाएगी। बापूजी की सारी बातें सुनने के बाद वनराज डर जाएगा। क्योंकि बापूजी अब अस्पताल जानें से भी इनकार कर देंगे।

वनराज और बा मुंह फुला कर बैठ जाएंगे और अनुपमा की शादी में शामिल होने से मना कर देंगे। अनुपमा के बच्चे बा और वनराज को शादी में आने के लिए मनाएंगे। तोषु और समर मिलकर वनराज को मनाने के लिए उससे बात करेंगे। हालांकि पहले वनराज जमकर नखरे दिखाएगा लेकिन बाद में हां भी बोल देगा। इसी के साथ वनराज अनुपमा की शादी अटेंड करने के लिए तैयार हो जाएगा।

इतने में बापूजी की सेहत में सुधार आने लगेगा और परिवार के लोग अनुज-अनुपमा की हल्दी की रस्म निभाने में जुट जाएंगे। इस दौरान अनुज और अनुपमा पीले रंग के कपड़े पहनेंगे और सारी रस्मों को निभाएंगे। वहीं पूरा परिवार भी अनुपमा के साथ इस जश्न में शामिल हो जाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss