---विज्ञापन---

KBC 15: कंटेस्टेंट ने ‘बिग बी’ के सामने रख दी ऐसी शर्त, सुन रह जाएंगी जया बच्चन दंग

KBC 15: अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन (Kaun Banega Crorepati Season 15) चल रहा है। शो का हर एपिसोड शानदार है, जिसमें कंटेस्टेंट और ‘बिग बी’ (Big B) के बीच की बातें सभी को गुदगुदा देती हैं। KBC 15 के एपिसोड 55 में राजस्थान की महिलाओं का एक ग्रुप भी […]

KBC 15, Amitabh Bachchan , Kaun Banega Crorepati Season 15
Image Credit: E24 Bollywood

KBC 15: अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन (Kaun Banega Crorepati Season 15) चल रहा है। शो का हर एपिसोड शानदार है, जिसमें कंटेस्टेंट और ‘बिग बी’ (Big B) के बीच की बातें सभी को गुदगुदा देती हैं। KBC 15 के एपिसोड 55 में राजस्थान की महिलाओं का एक ग्रुप भी आया, जिसका नाम है, धाकड़ क्षत्राणियां। होट सीट पर एक नहीं बल्कि 3 महिलाओं को सामने देख अमिताभ बच्चन ने उनकी तारीफ की और उन्हें जीवन का आधार कहा।

ऐसे में शो में आई महिलाओं में से तेज कन्या जो उस ग्रुप की हैड थीं ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कुछ ऐसी डिमांड रख दी की बिग बी के कान खड़े हो गए, वहीं इस बात को सुन जया बच्चन (Jaya Bachchan) के होश उड़ना भी आम बात होगी।

यह भी पढ़ें: इस वीकेंड देख लें एंटरटेनमेंट से भरपूर ये 5 Web Series, वो भी मुफ्त

शो में आईं धाकड़ क्षत्राणियां  (KBC 15)

इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 15 के एपिसोड 55 में राजस्थान से आए महिला ग्रुप ने भाग लिया। इस ग्रुप का नाम है धाकड़ क्षत्राणियां, जिसे लीड करती हैं, तेज कन्या। जैसे ही एपिसोड शुरु होता है, अमिताभ उन महिलाओं का परिचय देते हुए उनकी तारीफ करते हैं और सभी महिलाओं को ‘जीवन का आधार’ बताते हैं। सभी महिलाओं ने बहुत ही शानदार गेम खेला और आगे बढ़ते हुए सुपर संदुक की दहलीज तक पहुंच गईं।

kbc 15

Image Credit: Google

तेज कन्या ने ये क्या कह दिया

जैसे ही सुपर संदुक का बॉक्स खुलता है, वैसे ही अमिताभ उन्हें इस गेम के रुल्स के बारे में बताते हैं। ऐसे में तेज कन्या कहती हैं कि ‘हम मुंबई में आए तो बहुत कुछ खाया, अलग-अलग डिश खाईं, और स्टाइलिश कपड़े पहने। इसके साथ ही हम लोग मुंबई भी खूब घूमे। लेकिन मैं तो ये सोचे बैठी थी कि जैसे ही सुपर संदुक आएगा तो मैं आपके साथ डेट पर जाउंगी। कंटेस्टेंट कहती हैं कि आप मेरी इस इच्छा को पूरा कर दिजिए मैं सभी 10 सवालों के जवाब अकेले ही दे दूंगी’।

अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

इस डिमांड को सुनते ही बिग बी की आंखें चौड़ी हो गईं। उन्होंने कहा कि ‘डेट के तो कई मायने होते हैं, तब तेज कन्या ने कहा कि आपको जो मायने पसंद आए वो कर लेंगे। इस बात पर अमिताभ ने हंसते हुए कहा कि डेट माने खजूर, तो वो बोलीं कि कोई बात नहीं सर आप सुबह 4 बजे खजूर खिला देंगे तो हम उसी को डेट मान लेंगे’।

अमिताभ ने उम्र को लेकर कह दी ये बात  (KBC 15)

तेज कन्या की इस डिमांड पर अमिताभ बोले कि, ‘हमारी अब डेट पर जाने की उम्र नहीं है। ऐसे में कंटेस्टेंट ने कहा कि, आप तो अभी नौजवान हैं। बिग बी बोलते हैं कि ये तो दिल खुश करने वाली बातें हैं, पहले आप 10 प्रश्नों का उत्तर दिजिए फिर हम डेट के बारे में सोचेंगे’।

First published on: Oct 28, 2023 01:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.