---विज्ञापन---

इस वीकेंड देख लें एंटरटेनमेंट से भरपूर ये 5 Web Series, वो भी मुफ्त

OTT Free High Rating Web Series: इन दिनों लोगों के सिर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जुनून सवार है। सभी चाहते हैं कि छुट्टी वाले दिन घर से बाहर भी न जाना पड़े और फैमिली के साथ वक्त भी अच्छा बीत जाए। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म सबसे बेस्ट है, जिस पर लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज आती […]

OTT, Kalakoot, Asur 2, Tandoor
Image Credit: Google

OTT Free High Rating Web Series: इन दिनों लोगों के सिर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जुनून सवार है। सभी चाहते हैं कि छुट्टी वाले दिन घर से बाहर भी न जाना पड़े और फैमिली के साथ वक्त भी अच्छा बीत जाए। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म सबसे बेस्ट है, जिस पर लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज आती हैं। कई लोगों को ये कंफ्यूजन रहता है कि, वो कौन सी सीरीज देखें जिन्हें हाई रेटिंग मिली है। अगर आप भी OTT लवर्स हैं और इस वीकेंड बिन पैसे खर्च किए अच्छी सी वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो हम आपको उन सीरीज की लिस्ट देने जा रहे हैं जिन्हें देख आप अपने वीकेंड को इंजॉय कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की एक्ट्रेस पाई-पाई को मोहताज, गुजारा चलाने के लिए ये काम करने को मजबूर

‘कालकूट’  (OTT Free High Rating Web Series)

‘कालकूट’ एक एंटरटेनिंग थ्रिलर सीरीज है, जिसमें एक पुलिस अधिकारी रविशंकर त्रिपाठी की कहानी है। सीरीज की पूरी कहानी उसी किरदार के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं वो भी फ्री।

Kalakoot

Image Credit: Google

आईएमडी के अनुसार इस सीरीज को 5 में से 3.5 की रेटिंग दी गई है। जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

‘असुर 2’

अरशद वारसी की एक्टिंग की तो दुनिया कायल है। एक्टर की फिल्म हो या सीरीज आते ही बवाल मचा देती है। अब जियो सिनेमा पक अरशद की ‘असुर 2’ ने गदर मचाया हुआ है। 3 साल पहले इसका पार्ट 1 आया था, जिसके बाद सभी को पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार था।

Asura 2

Image Credit: Google

पार्ट 2 में टोटल 8 एपिसोड हैं, जिन्हें आप इंजॉय कर सकते हैं। सीरीज को 5 में से 2.5 की हाई रेटिंग मिली है।

‘रफूचक्कर’  (OTT Free High Rating Web Series)

मनीष पॉल की ‘रफुचक्कर’ ने 15 जून 2023 को जियो सिनेमा पर दस्तक दी थी, इस सीरीज को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Rafuchakkar

Image Credit: Google

आप इस छुट्टी अपने परिवार के साथ जियो सिनेमा पर सीरीज को देख सकते हैं।

‘क्रैकडाउन’

अगर आप इस वीकेंड कहीं बाहर नहीं जाना चाहते तो जियो सिनेमा पर मौजूद ‘क्रैकडाउन’ देख लें। ये साकिब सलीम की एक्शन थ्रिलर से भरपूर हाई रेटिंग सीरीज है जिसके कुल 8 एपिसोड हैं।

Crackdown

Image Credit: Google

बात रेटिंग की करें तो आईएमडीबी ने इसे 7.3 की रेटिंग दी है।

 ‘तंदूर’   (OTT Free High Rating Web Series)

‘तंदूर’ मर्डर केस के बारे में तो सभी को पता ही होगा। उसी घटना पर आधारित वेब सीरीज है ‘तंदूर’, जिसके कुल 6 एपिसोड हैं। साहिल और रश्मि देसाई स्टारर इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया है।

Tandoor

Image Credit: Google

बात रेटिंग की करें तो आईएमडी ने इसे 5.6 रेटिंग दी  है।

First published on: Oct 28, 2023 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.