Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jhalak Dikhhla Jaa 10: धीरज धूपर ने शो ‘झलक दिखला जा 10’ को मारी लात, सामने आई बड़ी वजह

- Advertisement -

Jhalak Dikhhla Jaa 10: टेलीविजन का पॉपुलर सेलेब्स बेस्ड डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) 5 साल बाद पर्दे पर वापस लौटा है। वहीं, अपने फेवेरेट सेलेब्स को मंच पर थिरकता देख फैंस का बज भी काफी ज्यादा हाई है। इस शो में रुबीना दिलैक, फैजल शेख समेत कई सितारे नजर आ रहे हैं। वहीं, इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो, टेलीविजन स्टार धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है।

धीरज धूपर ने ‘झलक दिखला जा 10’ को कहा अलविदा

टेलीचक्कर की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर धीरज धूपर अब ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर नहीं आएंगे। हेल्थ इश्यूज की वजह से धीरज ने शो को छोड़ने का फैसला किया है। इस हिसाब से धीरज केवल 3 सफ्ताह तक ही ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ सके हैं। वहीं, इस खबर के वायरल होते ही धीरज के फैंस का दिल टूट गया है। एक्टर के फैंस ये मान रहे थे कि अपनी दमदार परफॉर्मेंस के दम पर धीरज ही शो के विजेता होंगे। लेकिन धीरज ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में फेमिना मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह की एंट्री!

जजेस के दिलों पर राज करते हैं धीरज धूपर

धीरज धूपर ने शो ‘झलक दिखला जा 10’ में अपनी पहली ही परफॉर्मेंस से जजेस का दिल जीत लिया था। यही नहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने तो धीरज की तुलना बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान तक से कर दी थी। बताते चलें कि धीरज इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ के साथ-साथ शो ‘शेरदिल शेरगिल’ पर भी काम कर रहे हैं, ये सीरियल जल्द ही टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाला है। बता दें कि ‘शेरदिल शेरगिल’ के लिए धीरज धूपर ने ‘कुंडली भाग्य’ को छोड़ दिया था।

यहाँ पढ़िए अमिताभ बच्चन ने कविता के सामने पेश किया 7.5 करोड़ का सवाल, क्या आप जानते है इस सवाल का सही जवाब?

शो में नजर आ रहे ये सितारे

बता दें कि ‘झलक दिखला जा 10’ ने 5 साल बाद पर्दे पर वापसी की है। साथ ही इसमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), फैजल शेख (Faisal Shaikh), पारस कलनावत (Paras Kalnawat), नीति टेलर (Niti Taylor), गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani), शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), अमृता खानविल्कर (Amruta Khanvilkar), जोरावर कालरा (Zorawar Kalra), गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss