---विज्ञापन---

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Major Twist: सई के प्यार में बौखला उठेगा विराट, शो में आने वाला है मेजर ट्विस्ट

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Major Twist: स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स लगातार कोशिश कर रहे हैं कि किस तरह से यह शो टॉप पर आ जाए। इसके चलते वे ऐढ़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। आए दिन शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने […]

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Major Twist: स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स लगातार कोशिश कर रहे हैं कि किस तरह से यह शो टॉप पर आ जाए। इसके चलते वे ऐढ़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। आए दिन शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। इस कड़ी में लेटेस्ट जो ट्विस्ट शो में आ रहे हैं उन्होंने फैंस को चौंका कर रख दिया है।

देखने को मिलेंगे कई ट्विस्ट (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Major Twist)

सूत्रों की मानें तो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में मेकर्स ऐसे कई ट्विस्ट और टर्न्स लाने वाले हैं जो आगे चलकर फैंस को भी हैरान कर देंगे। इस शो  में आपको आगे देखने को मिलेगा कि सई अपने दिल पर पत्थर रखकर विराट को  मना कर देगी कि वह उससे शादी नहीं कर सकती है। यह सुनकर विराट की हालत खराब हो जाएगी क्योंकि उसे उम्मीद थी कि सई उसका प्यार अपना लेगी।

सई के प्यार में पागल होगा विराट

वहीं दूसरी तरफ सत्या अपनी आई के दबाव से परेशान होता है तो वहीं सई विनायक की खुशी के लिए चव्हाण निवा छोड़ने के लिए तैयार रहती है। ऐसे में दोनों मजबूरी में आकर एक-दूजे का हाथ थाम लेंगे। बता दें कि शो को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि विराट सई के प्यार में पागल हो जाएगा और काकू के सामने शिकवा-शिकायतें करेगा।

बौखला उठेंगी भवानी काकू

शो को लेकर यह भी माना जा रहा है कि सई और सत्या की शादी से जहां पत्रलेखा चैन की सांस लेगी तो वहीं भवानी काकू बौखला उठेंगी। वह पहले की तरह सई को बुरा-भला कहेंगी, यहां तक कि उसकी दूसरी शादी को बद्दुआएं भी देंगी। अब विराट, सई और सत्या का यह ट्रैंगल देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें यकीन हो गया है कि शो में कुछ बहुत ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

First published on: Apr 11, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.