-विज्ञापन-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई के सामने आएगा विराट का सच, मचेगा हड़कंप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई के सामने विराट का पर्दाफाश होने जा रहा है। इसी को लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' काफी हड़कंप मचने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: ‘गुम है किसी के प्यार में’ स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। अबतक आपने शो में देखा कि मोहित का अटेंशन पाने के लिए करिश्मा घर छोड़ने का झूठा नाटक करती है। वहीं विराट और सई का गले लगना पत्रलेखा को बिल्कुल रास नहीं आता है। लाखों जतन के बाद भी विराट, पत्रलेखा के जहन से नहीं उतर रहा है। दूसरी ओर सई को करिश्मा का पता लग गया है। शो के अपकमिंग एपिसोड में कई ट्विस्ट्स आने वाले हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist) में देखने को मिलेगा कि करिश्मा को अपनी गलतियों का एहसास होगा और वो इसके लिए सई से माफी मांगेगी। वहीं सई उसका दर्द समझते हुए कहेगी कि वो मिसकैरेज के बाद खुद को संभाले। दूसरी ओर विराट के फोन पर अनाथ आश्रम से एक मैसेज आता है जिसे देख सई का विराट पर शक और ज्यादा गहरा हो जाता है। सई, विराट के फोन में आया मैसेज पढ़ लेती है जिसमें लिखा होता है कि सई को वीनू के बारे में शक हो गया है।

और पढ़िए –Junooniyat Promo: अंकित गुप्ता-गौतम विज को मिला नया प्रोजेक्ट, ‘जुनूनियत’ से जीतेंगे दिल

विराट पर फूटेगा पत्रलेखा का गुस्सा 

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler) में ये भी देखने को मिलेगा कि अब पत्रलेखा के बर्दाश्त की क्षमता कम होने लगी है। इसकी वजह से वो विराट पर गुस्सा होती नजर आती है। दरअसल पत्रलेखा, सई और विराट को गले लगते देखती है। ये देखते ही उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। इसी को लेकर पत्रलेखा अपकमिंग एपिसोड में विराट से कई सवाल दागती नजर आएगी। पत्रलेखा कहेगी कि सई के आने से पहले वो उसे कम से कम अच्छा दोस्त तो समझता था। लेकिन उसके आने के बाद वो सारी चीजें सई से ही डिस्कस करता है। पाखी को भड़कता देख विराट उसे समझाने की कोशिश करेगा।

और पढ़िए –Abdu Rozik Home Tour: अब्दु रोजिक का शानदार घर देख खुली रह जाएंगी आंखें

सई के सामने आएगा विराट का सच

नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर इस शो में आगे देखने को मिलेगा कि सई को इस बात का पता चल जाएगा कि विनायक जिंदा है और विराट उससे ये सच छिपाने की कोशिश कर रहा है। इस सच के आने के बाद सई कैसे रिएक्ट करेगी ये आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here