Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Junooniyat Promo: अंकित गुप्ता-गौतम विज को मिला नया प्रोजेक्ट, ‘जुनूनियत’ से जीतेंगे दिल

Junooniyat Promo: ‘बिग बॉस 16’ के दो एक्स कंटेस्टेंट्स अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और गौतम विज (Gautam Vig) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। शो से आउट होने के कुछ ही समय के अंदर इन सितारों के हाथ नया शो लग गया है। बताते चलें कि अंकित और गौतम कलर्स टीवी के […]

Junooniyat Promo: अंकित गुप्ता-गौतम विज को मिला नया प्रोजेक्ट, 'जुनूनियत' से जीतेंगे दिल
Junooniyat Promo: अंकित गुप्ता-गौतम विज को मिला नया प्रोजेक्ट, 'जुनूनियत' से जीतेंगे दिल

Junooniyat Promo: ‘बिग बॉस 16’ के दो एक्स कंटेस्टेंट्स अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और गौतम विज (Gautam Vig) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। शो से आउट होने के कुछ ही समय के अंदर इन सितारों के हाथ नया शो लग गया है। बताते चलें कि अंकित और गौतम कलर्स टीवी के ही शो ‘जुनूनियत’ (Junooniyat) में नजर आने वाले हैं। वहीं इसका धमाकेदार प्रोमो आउट होते ही वायरल हो गया है।

Junooniyat Promo

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग शो ‘जुनूनियत’ का प्रोमो (Junooniyat Promo) जारी किया है। प्रोमो को देख पता चल रहा है कि इसमें अंकित गुप्ता और गौतम विज के साथ एक्ट्रेस नेहा राणा भी नजर आने वाली हैं। क्लिप को देख कयास लगाया जा रहा है कि जुनूनियत शो की स्टोरी में लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा। शो से आउट हुआ तीनों सितारों का लुक फैंस के बज को हाई कर रहा है।

और पढ़िए –Hina Khan Video: हिना खान का स्पार्कल लुक बढ़ा रहा तापमान, शूट में दिखाईं बोल्ड अदाएं

अंकित गुप्ता-गौतम विज का फिर धमाल

प्रोमो से साफ हो रहा है कि अंकित गुप्ता शो में ‘जहान’ के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं गौतम विज को जॉर्डन तो नेहा राणा को इलाही की भूमिका में देखा जाएगा। जहां जहान अपने मां-बाप को बेगुनाह साबित करने के लिए म्यूजिक की दुनिया में हाथ आजमाएगा। तो वहीं इलाही अपनी मां को वापस लाने और जॉर्डन अपने बचपन के सपने को पूरा करने के लिए इस फील्ड में उतरेगा।

और पढ़िए –Tushar Kalia Wedding: कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की शादी, पिक्चर शेयर कर बताया- ‘ब्लेस्ड

Ankit Gupta के फैंस में खुशी की लहर

‘जुनूनियत’ का प्रोमो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इसे देख सबसे ज्यादा खुश अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के फैंस हुए हैं। बताते चलें कि अंकित गुप्ता को ‘बिग बॉस 16’ से ऑडियंस की वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स की वोटिंग के बेस पर बाहर निकाला गया था। इसके बाद से ही अंकित के फैंस उन्हें शो में वापस बुलाने की मांग कर रहे थे। इसी बीच अंकित के जरिए ‘जुनूनियत’ शो साइन किए जाने पर फैंस खुश हो उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’अरे रॉकस्टार…हमेशा की तरह किल कर दो भाई।’ दूसरे ने लिखा है,’रॉकस्टार अंकित गुप्ता के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। जहां की जुनूनियत।’

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 14, 2023 01:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.