Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे धीरज धूपर!, इस हैंडसम हंक की होगी एंट्री

- Advertisement -

Dheeraj Dhoopar Leaves Kundali Bhagya: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ का क्रेज इन दिनों फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। शो में ऋषभ यानि कि मनित जौरा की वापसी हो गई है, जिसकी वजह से फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन एक ओर जहां मनित जौरा ने ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में अपनी वापसी की है, तो वहीं धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ने शो को छोड़ने का फैसला किया है। धीरज धूपर ने ‘कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभाया था, लेकिन अब उन्होंने अपने कुछ नए प्रोजेक्ट्स की वजह से शो को छोड़कर जाने का फैसला किया है। ऐसे में फैंस ये बात जानने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए कि आखिर शो में कौन करण लूथरा का किरदार अदा करेगा।

ऐसे में बताया जा रहा है कि ‘कुंडली भाग्य’ के मेकर्स ने अपना नया करण लूथरा ढ़ूढ़ लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) ‘कुंडली भाग्य’ में धीरज धूपर को रिप्लेस कर सकते हैं। हालांकि शो में वो ‘करण लूथरा’ का किरदार अदा करेंगे या फिर किसी नए कैरेक्टर की भूमिका अदा करेंगे, ये बात कन्फर्म नहीं हो पाई है।

 

और पढ़िए –  Smart Jodi Winner: अंकिता-विक्की ने स्मार्ट जोड़ी का जीता खिताब, मिला ये खास तोहफा

 

 

और पढ़िए –  Nakuul Mehta: नकुल मेहता को अस्पताल से मिली छुट्टी, इस वजह से हुए थे एडमिट

 

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) से जुड़े एक सूत्र ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, “धीरज ने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। हम उन्हें भविष्य की चीजों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। हम शक्ति को अपने साथ पाकर खुश हैं, क्योंकि वह शो में हीरो का किरदार अदा करेंगे। हम इस बदलाव के साथ सामंजस्य बैठाने के लिए स्टोरी लाइन पर भी काम कर रहे हैं।”

आखिरी बार शक्ति अरोड़ा को ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ सीरियल में देखा गया था। ‘कुंडली भाग्य’ के जरिए वो करीब 3 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे। वहीं अगर बात करें धीरज धूपर की तो, वो बीतें पांच सालों से इस सीरियल में काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर राज किया था।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts