---विज्ञापन---

Devoleena: शादी के बाद पहली बार अपने ‘शोनू’ के साथ नजर आईं देवोलीना, वीडियो वायरल

Devoleena Spotted after marraige: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने 14 दिसंबर यानी बुधवार को अपने बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की है। हालांकि एक्ट्रेस ने शादी होने से पहले ही सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी तस्वीरें डालनी शुरू कर दी थी लेकिन सभी को इस बात पर यकीन नहीं हो […]

शादी के बाद पहली बार अपने शोनू के साथ नजर आई देवोलीना,वायरल हुआ वीडियो
टीवी एक्ट्रेस देवोलीना हाल ही में हुई अपनी शादी के बाद पहली बार पति शहनवाज के साथ स्पॉट हुई हैं। नए कपल के साथ में कुछ वीडियो सामने आए हैं।

Devoleena Spotted after marraige: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने 14 दिसंबर यानी बुधवार को अपने बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की है। हालांकि एक्ट्रेस ने शादी होने से पहले ही सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी तस्वीरें डालनी शुरू कर दी थी लेकिन सभी को इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा था। जब शादी की बात सच निकली तब सभी हैरान रहे गए। इसके बाद देवोलीना पहली बार पति शहनवाज के साथ स्पॉट हुई हैं। इसी से जुड़ी कुछ वीडियो सामने आया है जिसमें वह मीडिया से शादी और पति के बारे में बात करती नजर आई हैं।

इवेंट में स्पॉट हुए Devoleena-Shahnawaz

देवोलीना ने अपने जिम ट्रैनर शहनवाज से हाल ही में शादी की है। उन्होंने शादी होने के बाद अपने पति का खुलासा किया है। शहनवाज और देवोलीना पहली बार शादीशुदा जोड़े के रूप में एक इवेंट में स्पॉट हुए। जहां देवोलीना पूरे सुहागन के लुक में नजर आईं। इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पैपराजी द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रही हैं।

और पढ़िए –Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना के इंटर रिलीजन शादी से निराश हैं उनके भाई, सोशल मीडिया पर कसा तंज

शहनवाज को शोनू बुलाती हैं एक्ट्रेस

वीडियो मे देवोलीना बहुत ही खुश नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने शहनवाज को तीन साल तक डेट किया है इसके बाद अब उन्होंने शादी कर ली है। इवेंट में जब देवोलीना से पूछा गया कि वह अपने पति को किस नाम से बुलाती हैं तब उन्होंने बताया ‘हर किसी को पता है। बिग बॉस से सब जानने के लिए तरस रहे थे कि शोनू कौन है तो ये हैं मेरे शोनू।’

और पढ़िएMohit Raina: मोहित रैना-अदिति के रिश्ते में आई दरार! एक्टर ने डिलीट की वेडिंग पिक्चर्स

कपल डांस करते नजर आए देवोलीना- शहनवाज

इसके अलावा दूसरी वीडियो में देवोलीना और शहनवाज एक प्यार सा कपल डांस कर रहे हैं। इवेंट में वह दोनों एक दूसरे में खोए खुशी से डांस कर रहे हैं। देवोलीना लाल रंग से सूट में बहुत अच्छी लग रही हैं और वह अपनी नई-नई शादी का पूरा मजा उठा रही हैं। वीडियो पर कई लोगों ने कमेन्ट कर कपल को शादी होने पर बधाई भी दी है। कुछ समय पहले पोस्ट हुई कपल की इस वीडियो को अब तक 17 हजार लाइक मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 20, 2022 07:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.