Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना के इंटर रिलीजन शादी से निराश हैं उनके भाई, सोशल मीडिया पर कसा तंज

Devoleena Bhattacharjee: ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहु से मसहुर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने जिम ट्रेनर-बॉयफ्रेंड शहनवाज के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। देवोलीना ने अचानक शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस के भाई अदीप भट्टाचार्जी देवोलीना के इंटर […]

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee: ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहु से मसहुर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने जिम ट्रेनर-बॉयफ्रेंड शहनवाज के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। देवोलीना ने अचानक शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस के भाई अदीप भट्टाचार्जी देवोलीना के इंटर रिलीजन शादी से खुश नहीं हैं और शायद इसी वजह से वो शादी में शरीक भी नहीं हुए। देवोलीना के भाई ने डायरेक्ट तो उन्हें कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी बहन पर तंज कसा है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Update: ट्विटर पर छाया #AnkitIsTheBoss, बाकी कंटेस्टेंट्स के मुंह पर बड़ा तमाचा

भाई ने कसा तंज

देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक तरफ जहां आपने शादी को एंजॉय कर रही हैं, तो दूसरी तरफ उनके भाई अदीप भट्टाचार्जी उनके इस फैसले से नाराज नजर आ रहें हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देवोलिना के लिए एक तंज भरा पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इस पोस्ट में अदीप बहन को अपनी मनमर्जी चलाने पर आपत्ति जताते नजर आ रहे हैं। इसमें लिखा है, ”खुद में डूबे लोग केवल यही सोचते हैं कि इस समय उन्हें क्या अच्छा लगता है। उन्हें किसी और के लिए कोई सम्मान नहीं है। तब उन्हें आश्चर्य होता है कि उनके रिश्ते विफल क्यों होते हैं।”

देवो का किया गया है ब्रेनवॉश

अदीप भट्टाचार्जी का इस पोस्ट से साफ लग रहा है कि वो अपनी बहन के इंटर रिलीजन शादी से खुश नहीं हैं। अदीप के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया किया और कहा कि सार्वजनिक रूप से परिवार को त्यागना उनके लिए बहादुरी है।’ एक ने कमेंट में लिखा, “सार्वजनिक रूप से अपने किसी को अस्वीकार करने के लिए हिम्मत चाहिए। सर्वशक्तिमान मां काली हमेशा आपको और आपके माता-पिता बड़े भाई को आशीर्वाद दें और उनकी रक्षा करें।” एक अन्य कमेंट में लिखा, “अपने परिवार के आदमी के लिए महसूस करें…आप और आपका परिवार धार्मिक लगता है,आपकी बहन ने यह क्या किया है…?? उसका पूरी तरह से ब्रेनवॉश किया गया है।”

और पढ़िएMohit Raina: मोहित रैना-अदिति के रिश्ते में आई दरार! एक्टर ने डिलीट की वेडिंग पिक्चर्स

देवोलीना के शादी के लोगों ने समझा था प्रैंक

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी को कानों-कान भनक तक नहीं लगने दी। अचानक से शादी करके सबको सरप्राइज कर दिया। उनकी शादी की तैयारियां चल रही थी और कुछ लोगों को यह प्रेंक लग रहा था। वहीं कुछ लोगों को ऐसा भी लग रहा था कि वे अपने सीरियल साथ निभाना साथिया के को-स्टार विशाल सिंह के साथ शादी कर रहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपने जीम ट्रेनर शाहनबाज शेख के साथ शादी के फोटो शेयर करके सबको चौंका दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक देवोलीना शहनवाज एक दूसरे को 2019 से डेट कर रहें हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 20, 2022 02:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.