--- विज्ञापन ---

Latest Posts

छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर अहलूवालिया ने किया बड़ा खुलासा, शेहनाज गिल की इस फिल्म के खोले राज

- Advertisement -

Nimrit Kaur Ahluwalia On Hausla Rakh Film: ये कहना गलत नहीं होगा कि ग्लैमर की दुनिया में कभी भी कुछ भी हो सकता है। जितनी खूबसूरत ये दुनिया दिखती है, उतनी ही असल में भी हो सकती है और कभी भी पती नहीं चलता कि कब कौन सा प्रोजेक्ट किसके हाथ लग जाए। इसी के साथ कब कौन सा प्रोजेक्ट किसी को खोना पड़ जाए ये भी नहीं कहा जा सकता। इसके पीछे वैसे कई वजहें भी होती हैं, अब हाल ही में छोटी सरदारनी (Chhoti Sardarni) फेम निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) ने खुलासा किया है कि उनके हाथों से हौंसला रख फिल्म शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की वजह से चली गई। जी हां, साल 2021 में रिलीज हुई ये फिल्म पहले निम्रत को ऑफर की गई थी। जिसमें पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अहम भूमिका निभाई थी। दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने उनसे खुद संपर्क किया था, लेकिन वो आखिर में ये प्रोजेक्ट नहीं कर पाईं। इसी के साथ निम्रत का ये भी कहना था कि कई चीजें कोरोना की वजह से भी वर्क नहीं कर पाई।

 

और पढ़िएतेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन मनाने के लिए गोवा रवाना हुए करण कुंद्रा, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

 

निम्रत कौर (Nimrit Kaur) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, छोटी सरदारनी (Chhoti Sardarni) सीरियल के वक्त ही मुझे हौंसला रख (Honsla Rakh) फिल्म ऑफर की गई थी। मुझसे खुद दिलजीत सर ने संपर्क किया था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने मुझे मैसेज किया कि क्या फिल्म के लिए मैं टेस्ट दे सकती हूं, उनका मैसेज देख मैं उठी और रोने लग गई। एक्ट्रेस ने एक और मजेदार बात बताई कि उनसे जिस किरदार के लिए संपर्क किया गया था, उसे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बाद में निभाया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद निम्रत ही थी, लेकिन बाद में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने फिल्म में काम किया। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि ये काफी दुखद था कि आप दिलजीत दोसांझ के साथ काम ना कर पाएं। लेकिन उन दिनों कोविड भी पीक पर था, तो ऐसे में कई लोगों को काम मिला। लेकिन कई लोगों के हाथ से अच्छे प्रोजेक्ट छूट भी गए।

 

और पढ़िए –  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की वापसी! फैंस का खत्म हुआ इंतजार

 

 

निम्रत (Nimrit) ने केवल यही नहीं बल्कि ये भी कहा कि एक स्टारकिड की वजह से बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्म उनके हाथों से चली गई। आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, फिल्म के लिए मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) कास्टिंग कर रहे थे। जिसे एक नए निर्देशक बनाने वाले थे, जो न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़कर आए थे। दिल्ली से मैंने अपना ऑडिशन भेजा और मुंबई दूसरे राउंड के लिए पहुंचीं, जहां मैं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से मिली। इसके बाद कॉन्ट्रेक्ट और कुछ पेपर वर्क्स पर हमने बात की और उन्होंने मुझे कुछ दिन रूकने के लिए कहा।

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ऐसा लगता था कि ये बहुत ही आसान था। इस बात की मुझे हैरानी हुई कि क्या मेरे स्टारकिड ना होने के बावजूद ऐसा होने वाला था, लेकिन बाद में फिर मुझे उन्होंने कभी नहीं बुलाया। कुछ दिनों तक मैंने इंतजार भी किया और मुझे वो टालते रहे। एक्ट्रेस का सीधे शब्दों में ये कहना था कि हम आउटसाइडर्स हैं, तो हमें ये सब झेलना पड़ता है और इसी बात की उन्हें हैरानी होती है।

 

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss