Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की वापसी! फैंस का खत्म हुआ इंतजार

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने बीते कई सालों से अपनी धाक टीवी पर जमा रखी है। शो में जेठालाल से लेकर भिड़े और बबीता जी तक, सभी किरदारों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। हालांकि जबसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) गायब हुई हैं, तबसे दर्शकों का इंटरस्ट भी शो से थोड़ा चला गया है। हर कोई बस बेसब्री से उनकी ही वापसी का इंतजार करती दिखाई दे रहा है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस का ये इंतजार भी जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि शो में जल्द ही दयाबेन की वापसी होने वाली है। इस बात का सबूत भी शो से जुड़े नए प्रोमो वीडियो में मिल गया है।

 

और पढ़िएकपिल ने नीतू कपूर से बहु को लेकर पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला जवाब

 

 

और पढ़िए –  तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन मनाने के लिए गोवा रवाना हुए करण कुंद्रा, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

 

दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुंदर अपने जीजा जी जेठालाल से बातचीत करता नजर आ रहा है। वीडियो में वो जेठालाल से कहता है कि, “बहना जरूर आएगी, पक्का आएगी बहना। मैं खुद बहना को लेकर आऊंगा। मैं बिल्कुल मजाकर नहीं कर रहा हूं। यह सुंदर का आपको वादा है।” उसकी बातें सुनकर खुद जेठालाल भी खुशी से झूम उठे और कहने लगे, “पहली बार तेरे मुंह से कोई बात सुनने में अच्छी लग रही है।”

 

 

और पढ़िए –  Jhalak Dikhla Jaa 10: सिंबा नागपाल ने डांस रिएलिटी शो का ठुकराया ऑफर, वजह जान चौंक जाएंगे आप

 

इसके अलावा, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन की एक झलक भी दिखाई गई। वो ऑरेंज साड़ी पहनकर एंट्री करती दिखाई दे रही हैं। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद अब फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है। एक यूजर ने वीडियो पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा कि, “उम्मीद करता हूं कि पुरानी दया वापस आ जाए।” तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, “अब दया को देखने के लिए और इंतेजार नहीं कर सकता।”

 

अब ये प्रोमो वीडियो देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है, इसी के साथ आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर ये अनुमान लगाया जा रहा था कि शो में दिशा वकानी यानि ‘दया बेन’ जल्द वापसी करेंगी। लेकिन हाल में दिशा अपने दूसरे बच्चे की मां बनी हैं, ऐसे में उनका शो में वापस आना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है। हालांकि दया बेन दिशा वकानी ही होंगी या फिर कोई और ये बात देखने लायक होगी।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts