--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन मनाने के लिए गोवा रवाना हुए करण कुंद्रा, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

- Advertisement -

Tejaswi Prakash Birthday: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विनर और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। वो अपने सीरियल नगिन 6 से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। तेजस्वी की मुलाकात बिग बॉस 15 के दौरान ही करण कुंद्रा से हुई थी, जहां से दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। हालांकि शो के खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर साथ में नजर आते हैं। इसी बीच अब तेजस्वी का जन्मदिन भी 10 जून को आने वाला है। जिसे वो बेहद ही रोमांटिक अंदाज में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ मनाएंगी। वहीं उन्हें बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गोवा रवाना होते देखा गया है।

 

और पढ़िए –  तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन मनाने के लिए गोवा रवाना हुए करण कुंद्रा, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

 

करण और तेजस्वी मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में नजर आए। इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते हुए व्हाइट आउटफिट में दिखे। तेजस्वी ने व्हाइट कलर का रफल्ड स्लीव टॉप और व्हाइट पैंट्स पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट टोट बैग कैरी किया था और अपने लुक को कम्पलीट करते हुए पैरों में व्हाइट हील्स भी पहनी थी। वहीं मिडल पार्टिंग करते हुए उन्होंने लो पोनीटेल बना रखी थीं। तो वहीं करण कुंद्रा ने ग्रे पैंट्स के साथ लाइट शेड कुर्ता और मोजरी पहनी थी, जिसमें वो काफी डेशिंग लग रहे थे। इससे पहले भी ये दोनों एक प्रोजेक्ट के लिए इसी साल फरवरी में गोवा रवाना हुए थे।

 

और पढ़िए –  जेनिफर विंगेट इस शो के जरिए छोटे पर्दे पर करेंगी वापसी?, जानें एक्ट्रेस का पूरा प्लान

 

बता दें कि तेजस्वी का ये 29वां जन्मदिन है। उनका जन्म 10 जून 1993 को हुआ था। तेजस्वी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन उन्होंने काफी समय तक अपने अंदर का ये हुनर सबसे छुपा कर रखा। हालांकि बाद में जब उनको एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने का मौका मिला तो उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे ये मौका लपक लिया।

 

वहीं तेजस्वी प्रकाश के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों टीवी सीरियल नागिन 6 में लीड रोल निभा रही हैं। तेजस्वी इसके अलावा ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप में बतौर वॉर्डन भी शामिल हुई थीं। इसी के साथ आपको बता दें कि हाल ही में जब करण से ये पूछा गया था कि उनकी शादी कब होगी, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि शादी में हो रही देरी की वजह तेजस्वी ही है। करण ने कहा था तेजस्वी काफी बिजी हैं और इसी वजह से उनकी शादी में देर हो रही है।

 

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss