Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chahatt Khanna Statement: सुकेश संग नाम जुड़ने पर चाहत खन्ना का बयान, बोलीं-लोग हकीकत नहीं जानते

- Advertisement -

Chahatt Khanna Statement: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के 200 करोड़ रुपए की ठगी मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं के नाम सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ठगी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सामने आया था। वहीं, अब टेलीविजन जगत की दो एक्ट्रेसेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के नाम भी ठग सुकेश संग जुड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि चाहत खन्ना ने भी सुकेश से कई महंगे गिफ्ट्स लिए हैं। हाल ही में इस मामले पर चाहत खन्ना ने अपना पक्ष रखा है।

यहाँ पढ़िए बारिश में भीगतीं निक्की तंबोली ने दिए कातिलाना पोज, ट्रोलर्स बोले-Nice bag

चाहत खन्ना ने ठगी मामले पर अपनी रखी बात

दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने ठगी मामले पर अपनी बात रखी और कहा, ‘अगर लोग मेरी कहानी को सुने बिना ही निष्कर्ष निकाल रहे हैं, तो मैं इससे परेशान नहीं हो सकती, लोग हकीकत नहीं जानते, वो जो चाहे कहे या विश्वास कर सकते हैं..उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है..मैं और मेरा परिवार ऐसी सभी रिपोर्ट्स को पढ़कर हंस रहे हैं’। आगे चाहत ने कहा, ‘मैंने इस मामले में अपनी involvement के बारे में सभी रिपोर्ट्स देखी हैं, बहुत कुछ है जो मैं कहना चाहती हूं, लेकिन फिर मुझे लगता है कि मुझे सफाई क्यों देनी चाहिए’।

यहाँ पढ़िए हिना खान ने जींस-टॉप में दिखाया कूल लुक, फैंस बोले-फैशन क्वीन’

तिहाड़ जेल में सुकेश से मिलीं चाहत खन्ना

आखिर में टीवी एक्ट्रेस ने कहा, ‘इसका अभी कोई मतलब नहीं है, अभी ये समय नहीं है, जब मुझे खुद के बारे में सफाई देनी चाहिए, मैं सही समय आने पर बोलूंगी, मैं जरूरी तौर पर बात करूंगी, लेकिन अपनी सफाई देने के लिए नहीं, बल्कि बताने के लिए कि असल में क्या हुआ था, अभी मीडिया जो जानती है वो पूरी कहानी का आधा हिस्सा है’। आगे बता दें कि कथित तौर पर चाहत उन चार एक्ट्रेसेस और मॉडलों में शामिल हैं, जो सुकेश से तिहाड़ जेल में उसकी सहयोगी पिंकी ईरानी के माध्यम से मिली थीं। चाहत खन्ना के अलावा निक्की तंबोली, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल ने भी सुकेश से मुलाकात की थी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss