---विज्ञापन---

Photos: हिना खान ने जींस-टॉप में दिखाया कूल लुक, फैंस बोले-फैशन क्वीन’

Hina Khan Latest Photos:  हिना खान (Hina Khan) टीवी जगत की बड़ी एक्ट्रेसे हैं जिनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के भी चर्चे हैं। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है जिसे […]

Hina Khan Latest Photos:  हिना खान (Hina Khan) टीवी जगत की बड़ी एक्ट्रेसे हैं जिनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के भी चर्चे हैं। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है जिसे फैंस फॉलो भी करते है। वहीं अब उनकी कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर छा रही हैं जिसमें उनका कूल लुक देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए शो में ‘गोपी बहू’ की एंट्री! ये एक्ट्रेस भी देंगी जिया मानेक का साथ

हिना खान का कूल लुक

इन फोटोज को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वो व्हाइल टॉप और जींस में नजर आ रही हैं और उन्होंने व्हाइट कोट पहना हुआ है। इसी के साथ उन्होंने हाथ में बैग ले रखा है और उनका लाइट मेकअप और खुले बाल काफी अच्छे लग रहे हैं। वहीं उन्होंने पिंक कलर की हाई हील्स पहनी हैं और अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

फैंस ने एक्ट्रेस को कहा-‘क्वीन’

हिना खान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए One step at a time लिखा। इसी के साथ दिल वाला इमोजी शेयर किया। एक्ट्रेस की फोटोज में उनका कूल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है जिसे देखकर फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने हिना खान को ‘Fashionsta’ बताया, तो एक यूजर ने उन्हें ‘Stunning’ कहा। वहीं कई यूजर्स ने हॉर्ट वाली इमोजी शेयर की।

यहाँ पढ़िए सुकेश संग नाम जुड़ने पर चाहत खन्ना का बयान, बोलीं-लोग हकीकत नहीं जानते

ऐसे हुई हिना के करियर की शुरुआत

एक्ट्रेस के पोस्ट पर अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। हिना खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं। आपको बता दें, हिना खान सबसे पहले ये ‘रिश्ता क्या कहलाता’ सीरियल में नजर आई थी जिसमें उन्होंने अक्षरा का रोल अदा किया था जिसे काफी पसंद किया गया।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 18, 2022 08:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.