---विज्ञापन---

‘आपको विनर बनाकर हमने गलती की’, जानें बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव पर क्यों भड़के यूजर्स

Elvish Yadav On Arjun Bijlani Post: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आज वो नाम बन गए हैं जो हर तरफ धमाल मचा रहा है। पहले शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर विनर बन सभी को हैरान कर दिया। एल्विश यादव अपनी लैविश लाइफस्टाइल को लेकर भी […]

Elvish Yadav, Bigg Boss OTT 2  Winner,  Arjun Bijlani
Image Credit: Google

Elvish Yadav On Arjun Bijlani Post: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आज वो नाम बन गए हैं जो हर तरफ धमाल मचा रहा है। पहले शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर विनर बन सभी को हैरान कर दिया। एल्विश यादव अपनी लैविश लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस विनर बनने के बाद एल्विश ने ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ एक वीडियो एल्बम किया जो हाल ही में रिलीज हुआ है।

इसके बाद अब खबर आ रही है कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के साथ भी यूट्यूबर का रोमांटिक वीडियो आ रहा है। अब एक बार फिर से वो सुर्खियों में छा गए हैं, इसकी वजह उनकी लोकप्रियता नहीं बल्कि उनका फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) की एक पोस्ट रिएक्शन करना है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: पहली फिल्म ने बना दिया स्टार , प्यार में पड़ तोड़ दी इस इंसान की बसी-बसाई गृहस्थी

एल्विश ने ऐसा क्या रिएक्ट कर दिया?  (Elvish Yadav On Arjun Bijlani Post)

एल्विश यादव ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर इश्क में मरजावां एक्टर ने बिग बॉस कंटेस्टेंट और उनके फैंस के बारे में लिखा कि, ”बिग बॉस करके कुछ लोग और उनके फैन क्लब महिलाओं का सम्मान करना भूल गए हैं। सैड !!” बिजलानी के इस पोस्ट पर एल्विश यादव ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- “मुझे अब पता लगा तुम वूमेन हो।”

Elvish Yadav, Bigg Boss OTT 2  Winner,  Arjun Bijlani

नेटिजेंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जब से ये ट्वीट वायरल हुआ है, नेटिजेंस की प्रतिक्रिया की बाढ़ सी आ गई है। एक यूजर ने कहा, ”मुझे शर्म आती है कि मैं आपको कभी पसंद करता था। बिग बॉस के विजेताओं का स्तर हर गुजरते सीजन के साथ नीचे जा रहा है” जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “अगले अगले स्तर पर रोस्टिंग।” एक अन्य यूजर ने बिजलानी का फेवर लेते हुए कहा कि, “उन्होंने एक महिला के लिए स्टैंड लिया, तो क्या वह एक महिला बन गए?

Elvish Yadav, Bigg Boss OTT 2  Winner,  Arjun Bijlani

एक अन्य ने टिप्पणी की, “यह देखकर दुख हुआ कि उनके जैसे लोग बिग बॉस विजेता और आज की पीढ़ी के लोग आपको फॉलो करते हैं” जबकि, एक और यूजर ने बिजलानी से पूछा, “सच में क्या बहन? (एसआईसी)”

Bigg Boss OTT 2 Winner

कौन हैं अर्जुन बिजलानी  (Elvish Yadav On Arjun Bijlani Post)

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) टीवी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है। अर्जुन बिजलानी ने अपनी एक्टिंग से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्टर ने एक नहीं बल्कि कई सारे टीवी सीरियल्स में अपने हुनर का परचम लहराया है। अर्जुन की फैन फॉलोइंग भी बहुत शानदार है जो टैलेंट शो इंडियाज गॉट टैलेंट 10 को भी होस्ट कर रहे हैं।

First published on: Sep 18, 2023 09:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.