---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2 में पहली बार होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, आप भी जानकर हो जाएंगे हैरान

Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) ने इन दिनों धूम मचाई हुई है। सलमान खान (Salman Khan) का द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो की टीआरपी दिन-प्रतिदिन आसमान छू रही है। हर दिन होने वाले ट्विस्ट और टर्न शो को और भी ज्यादा रोचक बना रहे […]

Bigg Boss OTT 2, Salman Khan, Pooja Bhatt, Abhishek Malhan, Elvish Yadav, Grand Finale

Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) ने इन दिनों धूम मचाई हुई है। सलमान खान (Salman Khan) का द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो की टीआरपी दिन-प्रतिदिन आसमान छू रही है। हर दिन होने वाले ट्विस्ट और टर्न शो को और भी ज्यादा रोचक बना रहे हैं। अब जैसे-जैसे शो का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है फैंस का उत्साह और बेचैनी दोनों बढ़ते जा रहे हैं।

सभी ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि शो के फिनाले की डेट किया है, कौन विनर होगा और सबसे बड़ी बात की प्राइज मनी क्या होगी? ऐसे में सभी सवालों का जवाब देते हुए हम आपको इन सब के बारे में बताने जा रहे हैं। ये तो पक्का है कि आप एक बात को जानकर जो हैरान हो ही जाएंगे। तो आइए बिना देर किये जानते हैं कि क्या है वो बात?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 शो पर गिरी डबल एलिमिनेशन की गाज, सलमान खान ने इन सितारों को दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान खान ने की फिनाले की घोषणा  (Bigg Boss OTT 2 Grand Finale)

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में एक नया मोड़ आ गया है जिससे सभी हैरान हो गए हैं। दरअसल सलमान खान ने एक एपिसोड के दौरान खास घोषणा की, जिसमें शो को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया गया। अब शो का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त यानी अगले सोमवार को होने वाला है।

पता हो कि बीती रात सलमान ने फिनाले की डेट के बारे में घोषणा करते हुए इस बात की जानकारी दी कि इस बार शो का ग्रैंड फिनाले रविवार नहीं बल्कि सोमवार को होगा। इस बात को सुनकर सभी हैरान हैं, क्योंकि ये पहली बार है जब फिनाले संडे को नहीं बल्कि मंडे को होने जा रहा है।

इन दो कंटेस्टेंट के बीच होगी कांटे की टक्कर

अब बता दें कि शो में अभिषेक मल्हन (Abhishek Malhan) ने पहले ही ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है। हालांकि अभी दो फाइनलिस्ट का नाम आगे नहीं आया है। ऐसे में एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी और जिया शंकर जैसे नाम दावेदार के रूप में आगे आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लेकिन वो तो रिजल्ट आने पर ही पता चलेगा कि कौन आगे आता है।

कौन होगें टॉप 3 कंटेस्टेंट

आपकी उत्सुकता को देखते हुए हम बता दें कि शो विनर और रनर अप सबके लिए एक पहेली बना हुआ है। फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि अभिषेक मल्हन या एल्विस यादव ट्रॉफी की दौड़ में आगे आ सकते हैं। वहीं  टेलीविजन हस्ती जिया शंकर को रनर अप का दावेदार माना जा रहा है। हालांकि इस बात का खुलासा होना अभी बाकी हैं जो आप ग्रैंड फिनाले का इंतजार करें और देखें कौन जीतता है और कौन रनर अप बनता है।

क्या होगी शो की प्राइज मनी   (Bigg Boss OTT 2 Grand Finale)

बताते चलें कि शो कि तो इसका एक सनसनी खेज खुलासा सामने आया है जहां मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन को प्राइज मनी के बारे में बात करते हुए सुना था कि-  ‘अगर मैं शो जीतती हूं, तो मैं तुम्हें 25 में से 5 लाख दूंगी। वैसे भी, तुम्हें पैसे की जरूरत नहीं है।’ अभिषेक ने उनके दोस्ताना पर कहा कि ठीक है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो की प्राइज मनी 25 लाख रुपये हो सकती है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।

First published on: Aug 08, 2023 07:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.