---विज्ञापन---

Panchayat 3: नए सचिव की तलाश शुरू, Prime Video पर पोस्टर देख यूजर ने पूछा- सैलरी कितनी है भैया?

Panchayat Season 3: सीरीज 'पंचायत सीजन 3' का प्राइम वीडियो पर नया पोस्टर आया है, जिसमें फुलेरा गांव के नए सचिव के लिए वैकेंसी निकाली गई है। वेब सीरीज के नए सीजन में काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है और अब तो इसके सचिव जी भी बदलने वाले हैं।

Panchayat 3
Panchayat 3

Panchayat Season 3: अमेज़न प्राइम वीडियो की मचअवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के दोनों सीजन को लोगों ने बहुत पसंद किया था, अब सीरीज के नए सीजन की रिलीज डेट सामने आ गई है और बस फैंस 28 मई आने का इंतजार कर रहे हैं। प्राइम वीडियो पर ‘पंचायत 3’ का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें फुलेरा गांव के नए सचिव को लेकर वैकेंसी निकाली गई है। यह पोस्टर चंद मिनटों में ही सोशल  मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नए सचिव की तलाश शुरू’

कॉमेडी वेब सीरीज पंचायत सीजन 3′ को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और जैसे-जैसे रिलीज डेट पास आ रही है। फैंस की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है और आए दिन मेकर्स भी वेब सीरीज के नए-नए पोस्टर शेयर कर रहे हैं। ‘पंचायत सीजन 3’ का अब नया पोस्टर अमेज़न प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसके मुताबिक, फुलेरा गांव अपने नए सचिव की तलाश कर रहा है। इस पोस्टर में सबसे पहले लिखा है, ‘वैकेंसी.. फुलेरा ढूंढ़ रहा है नया सचिव… क्या आप बनोगे फुलेरा के अगले सचिव? भेजिए अपना सीवी।’

पोस्टर पर यूजर्स रिएक्शन

‘मिर्जापुर’ और ‘द फैमिली मैन’ के अलावा ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन देखने के लिए एक्साइटेड है, खासतौर पर कॉमेडी सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ के लिए लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में इसके नए पोस्टर पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पानी वाली कुर्सी होगी तभी अप्लाई करेंगे।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘सैलरी कितना है भैया’, तीसरे यूजर ने लिखा, किसको भेजना है सीवी। बिग बॉस फेम दीपिक ठाकुर ने भी कमेंट करते हुए लिखा,’ चक्का वाली कुर्सी मिलेगा ना तभी पदभार गृहण करेंगे हम।’ हालांकि कुछ लोग परेशान भी हो हैं कि इस सीजन में उन्हें पुराने वाले सचिव जी नजर आएंगे या नहीं। कुछ यूजर्स ने बोला है कि जीतू भैया के बिना सीरीज को देखने में बिल्कुल मजा नहीं आएगा।

कब रिलीज होगा ट्रेलर

‘पंचायत सीजन 3’ इसी महीने के 28 तारीफ को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है और सीरीज के ट्रेलर रिलीज की डेट भी सामने आ चुकी है। हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर के जरिए जानकारी दी थी कि इस अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर 17 मई को आउट किया जाएगा। दर्शक सीरीज के ट्रेलर की डेट जानकर काफी खुश हैं और बस ट्रेलर के आने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जाने-माने एक्टर चेतन चंद्रा पर जानलेवा हमला, 20 लोगों ने किया लहूलुहान, देखें वीडियो

 

First published on: May 13, 2024 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.