---विज्ञापन---

‘हे प्रभु ये क्या हुआ कैसे हुआ’, Urfi Javed ने मुंडवा लिया सिर? देख लोग दे रहे मजेदार रिएक्शन

Urfi Javed Bald Look: उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर है, जिसमें वो टकली दिख रही हैं और उनको ऐसे देख यूजर्स मजे ले रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो उनका नया लुक शॉक्ड हो गए हैं

URFI JAVED bald look
URFI JAVED bald look

Urfi Javed Bald Look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए ही जानी जाती हैं। वो कब क्या कर ले कोई नहीं बोल सकता है और हर बार ही वो अपने नए-नए स्टाइल से लोगों को चौंका देती हैं। उर्फी जावेद का नई पोस्ट एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ले आई है, जिसमें वो टकली दिख रही हैं। उर्फी जावेद का न्यू लुक देख लोगों काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं और उनकी पोस्ट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

टकली हुई उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) वैसे तो अपने कपड़ों और मेकअप के साथ बदलाव करती रहती हैं, लेकिन नए पोस्ट में उनका बाल्ड लुक देख हर कोई सरप्राइज हो गया है कि क्या उर्फी ने अपना सिर मुंडवा लिया है? उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो टकली दिख रही हैं। वैसे तो उर्फी ने आजतक अपने कई लुक अपनाए हैं, लेकिन उनको इससे पहले टकली होते लोगों ने नहीं देखा है। ऐसे में उनकी लेटेस्ट पोस्ट मिनटों में वायरल हो गई है और लोग इस पर खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

यूजर्स कर रहे रिएक्ट 

उर्फी जावेद का नया लुक देख यूजर्स उनकी पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ लोग उनका मजाक बना रहे हैं, तो कुछ उनको ऐसे देख अपनी हैरानी भी जता रहे हैं। उर्फी जावेद की पोस्ट पर यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ फिल्टर लगा रखा है’, दूसरे यूजर ने बोला, ‘हे प्रभु ये क्या हुआ कैसे हुआ।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘फेक एडिटिंग’, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘टकली उर्फी।’ उर्फी की इस पोस्ट को लोग फिल्टर बता रहे हैं और कह रहे है कि साइड से उनके बाल भी दिखाई दे रहे हैं।

पूल में उतरीं उर्फी 

उर्फी जावेद ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो पानी के अंदर ब्लू बिकनी में नजर आ रही थीं। उर्फी के उस लुक को लोगों ने खूब पसंद किया था। सोशल मीडिया सेंसेशन का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया था।

यह भी पढ़ें: जाने-माने एक्टर चेतन चंद्रा पर जानलेवा हमला, 20 लोगों ने किया लहूलुहान, देखें वीडियो

 

First published on: May 13, 2024 03:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.