---विज्ञापन---

Sapna Choudhary को टक्कर देती हैं ये 5 हरियाणवी डांसर, ठुमकों पर हिलाती हैं यूपी-बिहार

Best Haryanvi Dancer: हरियाणवी इंडस्ट्री ने बहुत तेजी से अपने पैर पसारे हैं, इस बात में तो किसी को कोई शक हो ही नहीं सकता। इस इंडस्ट्री का फेमस नाम सपना चौधरी है, लेकिन और भी ऐसे नाम हैं जो उन्हें टक्कर देते हैं...

Best Haryanvi Dancer

Best Haryanvi Dancer: हरियाणवी गाने इन दिनों ट्रेंड में हैं। कोई पार्टी हो या शादी बिना इनके तो मजा ही नहीं आता। जैसे ही डीजे पर हरियाणवी सॉन्ग प्ले होते हैं, अपने आप ही पैर थिरकने लगते हैं। देखा जाए तो इस इंडस्ट्री का एक नाम ऐसा है जो हर किसी की जुबान पर चढ़ा रहता है। आप समझ ही गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के अलावा और कौन हो सकता है। लेकिन हरियाणवी एंटरटेनमेंट की दुनिया में और भी नाम हैं जो सपना चौधरी को टक्कर देते हैं। आइए जल्दी से उनके बारे में भी जान लेते हैं ताकि आप अगली बार इन अपनी प्ले लिस्ट में इन हसीनाओं के सॉन्ग भी शामिल कर लें।

गोरी नागोरी

हरियाणवी इंडस्ट्री में तेजी से अपनी खास पहचान बनाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने कम समय में ही सपना चौधरी को टक्कर दे दी है। अपने कमाल के डांस, और जानलेवा ठुमकों से वो जवान ही नहीं बल्कि बूढ़े दर्शकों के दिलों की धड़कनें तेज करने का दम रखती हैं।

इन दिनों वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनके डांस के दीवानों की कमी नहीं है।

मुस्कान बेबी

अपनी कातिल अदाओं से मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) ने ऐसा गदर मचाया हुआ है कि हरियाणवी इंडस्ट्री में वो छाई हुई हैं। उनके स्टेज शो में लोगों को खड़े होने की भी जगह नहीं मिलती है। हालांकि सपना चौधरी पुराना नाम है, लेकिन मुस्कान ने भी अपनी एक खास पहचान बना ली है। अपने लटके झटकों से मुस्कान ने अपने चाहने वालों की रातों की नींद चुरा ली है।

मुस्कान का डांस देख जवान तो छोड़ो बूढ़े भी अपना आपा खो देते हैं।

मोनिका चौधरी

शादियों में जब तक डीजे पर हरियाणवी गाने न बजें कुछ कमी सी रहती है। लेकिन जैसे ही वो बजते हैं जो डांस करने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। हरियाणवी इंडस्ट्री का ऐसा ही एक नाम है मोनिका चौधरी (Monika Chaudhary) जिन्होंने यूट्यूब पर कब्जा किया हुआ है।

महिलाएं उनके ठुमकों को सीख डीजे पर गर्दा उड़ाती हैं, जो पुरुष भी हसीना के लटके झटके देख माइंड फ्रेश कर लेते हैं।

कोमल चौधरी

हरियाणा में एक से बढ़कर एक टैलेंट मौजूद है उन्हीं में से एक है कोमल चौधरी (Komal Chaudhary)। अरे आप ये मत कहना कि हम नहीं जानते, हां ये हो सकता है कि नाम से न भी जानते हों लेकिन जब उनके ठुमके देखेंगे तो पहचान ही जाएंगे। अगर पहली बार उनका डांस देख रहे हैं तो फिर कभी भूल नहीं पाएंगे।

जी हां, हम सही कह रहे हैं, कोमल ने कम ही समय में सपना चौधरी को टक्कर देते हुए अपनी पहचान बना ली है।

प्रांजल दहिया

’52 गज का दामन’ एक ऐसा हरियाणवी गाना है जो हर किसी की जुबान पर चढ़ा रहता है। प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने इस गाने पर ऐसे ठुमके लगाए की लोग सपना चौधरी को भूल गए। प्रांजल जितनी हसीन हैं उतनी ही टैलेंटेड भी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है।

यह भी पढ़ें: प्रतीक बब्बर- प्रिया बनर्जी के घर आया नन्हा ‘पप्पी’, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही वायरल

महज 27 साल की उम्र में वो इतनी फेमस हो गई हैं कि हरियाणावी इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी लोग उनके डांस के दीवाने हैं।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindi news e24bollywood.com online

First published on: May 13, 2024 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.