---विज्ञापन---

सौतेली बेटी क्यों नहीं पुकारती दिया मिर्जा को मां?

Dia Mirza: मदर्स डे के मौके पर दिया मिर्जा ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उनकी सौतेली बेटी शादी के इतने वक्त बाद भी मां क्यों नहीं बोलती है। इतना ही नहीं उनका अपना बेटा अव्यान भी उन्हें उनके नाम से ही बुलाता है।

Dia Mirza
Dia Mirza

Dia Mirza: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्जा अपनी निजी जिंदगी के चलते खबरों में बनी रहती हैं। दिया भले ही फिल्मों में कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। दिया मिर्जा अपने बेटे अव्यान के साथ-साथ अपनी सौतेली बेटी समायरा के भी काफी करीब हैं। एक्ट्रेस दोनों बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मगर हैरानी वाली बात ये है कि दिया को समायरा मां और मॉम कहकह नहीं पुकारती हैं और ना ही अव्यान उन्हें मां कहता है। चलिए बताते हैं कि आखिर क्यों दिया को बच्चें मां नहीं बुलाते हैं।

मां क्यों नहीं बुलाती सौतेली बेटी

दिया मिर्जा ने मदर्स डे के मौके पर एक इंटरव्यू में बताया कि क्यों उनकी सौतेली बेटी समायरा उन्हें मां और मॉम कहकर नहीं बुलाती है और उन्हें वो उम्मीद नहीं करती है कि वो उन्हें कभी मां बोलेगी। दिया मिर्जा ने कहा, समायरा ने उन्हें आजतक कभी मां कहकर नहीं बुलाया है और ना ही उसके मां कहने की कोई उम्मीद है। उसके पास एक है, जिसे वो मॉम कहती है और वो मुझे  मेरे नाम दिया कहकर बुलाती है।

नाम से ही बुलाता है बेटा

दिया मिर्जा ने आगे बोलते हुए कहा, समायरा को दिया बुलाते देख अब तो उनका बेटा अव्यान भी उन्हें दिया कर ही पुकारता है। कभी-कभार ही वो मुझे दिया मॉम कहकर पुकारता है। वरना वो दोनों ही बच्चे मुझे मेरे नाम से ही बुलाते हैं। बता दें कि दिया मिर्जा ने 39 साल की उम्र में अपने फर्स्ट बेबी अव्यान को जन्म दिया था।

पहली बार मां सुनने पर क्या थी फीलिंग

इस दौरान दिया मिर्जा ने अव्यान के उन्हें पहली बार मां बोलने का किस्सा भी शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि अव्यान ने जब बोलने लगा था, उसके करीब 3 महीने बाद उसने उन्हें मां कह बुलाया था। दिया ने बताया कि वो उन्हें बालकनी में गोद में पकड़े हुए तितलियां दिखा रही थी। तीन-चार तितलियां उनकी प्लान्ट के आसापास थी, जिन्हें में अव्यान को दिखा रही थी। तभी नन्हें अव्यान ने एकदम से मुझे मां कहकर बुलाया था। पहली बार मां सुनकर मैं हैरान रह गई थी और मैंने चिल्लाते हुए ओह मॉय गॉड कहा था। सबसे अच्छी बात ये है कि यह सब मेरे पति पीछे कैमरे में मेरा अव्यान को तितिलियां दिखाना कैद कर रहे थे। इस चक्कर में पहली बार मां बोलना भी कैमरे में कैद हो गया था।

यह भी पढ़ें: 35 साल की उम्र में टीवी एक्ट्रेस की दर्दनाक मौत, कार एक्सीडेंट में गईं पवित्रा जयराम की जान

 

 

First published on: May 13, 2024 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.