---विज्ञापन---

सरेआम मारपीट करने के बाद Elvish Yadav ने दिखाए तेवर, बोले ‘मुझे कोई रिग्रेट नहीं…’

Elvish Yadav Viral Video: एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसी को जोरदार तमाचा मारते दिखाई दे रहे हैं।

elvish yadav
elvish yadav

Elvish Yadav Viral Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर खबरों के बाजार में छाए हुए हैं। यूट्यूबर का जैसे कंट्रोवर्सी से चोली दामन का साथ है, वो आए दिन किसी ना किसी विवाद के चलते चर्चा में बने रहते हैं। इस बार एल्विश यादव का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, जिसमें वो एक शख्स को जोरदार थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। इस दौरान यूट्यूबर इतने ज्यादा गुस्से में दिखाई दे रहे हैं कि पुलिस को बीच में आकर एक्शन लेना पड़ा।

एल्विश ने जड़ा थप्पड़

एल्विश यादव के इस वायरल वीडियो ने उनके फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और हर कोई उन्हें सरेआम ऐसे मारपीट करता देख हैरान है। वीडियो में यूट्यूबर किसी रेस्टोरेंट के अंदर दिख रहे हैं और उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट पहन रखी है। वो गुस्से में तमतमाते हुए कुर्सी पर बैठे एक शख्स के पास जाते है और उसे खींचकर एक जोरदार तमाचा जड़ देते है। इतना ही नहीं इस दौरान वहां काफी सारे लोग है, जो एल्विश को पकड़ते भी दिख रहे हैं।

जयपुर में एल्विश ने की मारपीट

बता दे कि हाल ही में एल्विश यादव ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में फैंस के लिए मीट अप रखा था। इस दौरान रेस्टोरेंट में एल्विश के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद वो उनका पारा हाई हो गया। फिर तो यूट्यूबर ने किसी की परवाह किए बिना वहां मौजूद एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी। एल्विश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एल्विश को दोस्तों ने रोका

सामने आई जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो 11 फरवरी का है और इसमें एल्विश रेस्टोरेंट में एक शख्स से बहस करते दिख रहे हैं और फिर वो उस शख्स को अचानक से गुस्से में झन्नाटेदार चाटा मार देते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में भी एल्विश यादव के उस थप्पड़ की गूंज सुनाई दे रही है। थप्पड़ मारने के बाद जब एल्विश बाहर की तरफ जाने लगते है, तो वो कुछ फिर उनसे कुछ ऐसा बोल देता है कि वो गुस्से में फिर से उससे लड़ने पहुंच जाते है। मगर उनके दोस्त फिर उनको पकड़कर रोकने लगते हैं।

पुलिस ने लिया एक्शन 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर मौजूद पुलिस थप्पड़ कांड के बाद तुंरत एक्शन में आ जाती है और एल्विश यादव को काबू करने की कोशिश करती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं वो यूट्यूबर को रेस्टोरेंट के बाहर उनकी कार तक छोड़कर आते है। बताया जा रहा है कि उस शख्स ने एल्विश की मां के बारे में अपशब्द कहा था, इस वजह से ही वो इतना ज्यादा भड़क गए थे।

एल्विश का आया रिएक्शन

थप्पड़ कांड पर एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है, अब उनका एक ऑडियो क्लिप जमकर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में वो कह रहे है कि ‘भाई देखो मैटर ये है, न मेरे को शोक है लड़ाई करने का, न मेरे को हाथ उठाने का शोक है। मगर जब लोग मां-बहन की गाली देते है तो हम उसको भी नहीं बख्शते। तुम्हें दिख रहा होगा कि साथ में पुलिस भी है और कमांडो भी चल रहे हैं। कि ये मेरा पर्सनल था। उसने मेरे को पर्सनली बोला, मैंने पर्सनली जाकर उसे दे दिया और मुझे उस बात का कोई गम भी नहीं है कि भाई मुझे रिग्रेट हो। ऐसा ही हूं मैं।’

First published on: Feb 12, 2024 12:00 PM