---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 का पहला लिपलॉक, इस शख्स को देख अंकिता ने भुलाया ‘पवित्र रिश्ता’!

Ankita Lokhande And Vicky Jain Liplock: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को लिप-किस करते दिखें।

Ankita Lokhande and Vicky Jain
pic credit: Google

Ankita Lokhande And Vicky Jain Liplock: टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स के बीच एक-दूसरे से बेहतर करने की होड़ शुरू हो गई है। वीकेंड पर सलमान खान (Salman Khan) ने सबको गुड न्यूज दी है कि इस हफ्ते कोई भी घर से बेदखल नहीं हो रहा है। वहीं, वीकेंड को खास बनाने के लिए कंगना रनौत (kangana ranaut) ने शो में एंट्री मारी और कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार टास्क भी किए। वहीं, सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की के किसिंग सीन की काफी चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें: कैसी ये दीवानगी! संजू बाबा की इस फिल्म को 20 बार देख चुके हैं प्रभास, एक्टर ने खुद किया रिवील

अंकिता और विक्की का लिप-किस (Ankita Lokhande And Vicky Jain Liplock)

कंगना रनौत (kangana ranaut)अपनी फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस के घर में मौजूद रियल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) -विक्की जैन (Vicky Jain)और ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को खुलकर डांस करने और अपनी केमिस्ट्री दिखाने को कहा। ऐसे में सबसे पहले अंकिता और विक्की डांस फ्लोर पर पहुंचे। विक्की (Vicky Jain)और अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपने रोमांटिक डांस से समा बांध डाला। अपनी केमिस्ट्री के साथ दोनों ने अपने जबरदस्त डांस का भी जलवा दिखाया। मगर इस दौरान अंकिता डांस में इस कदर खो गई है कि उन्होंने विक्की को पकड़कर लिप-किस कर ली।

कंगना ने उड़ाया मजाक (Ankita Lokhande And Vicky Jain Liplock)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain)का यह नेशलन टेलीविजन पर यह पहला लिप-किस था। अंकिता (Ankita Lokhande) डांस करते हुए विक्की की बांहों में बहक गई थीं और एक्ट्रेस ने सबकुछ भूल उन्हें लिप-किस कर ली। अंकिता बाद में खुद अपनी इस हरकत पर शर्मिंदा भी हो गईं। वहीं, अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की (Vicky Jain)को टीवी पर किस करते देख बाकि सब कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए। वहीं, कंगना (kangana ranaut) ने अंकिता के किस करते हुए उनकी टांग खिंचते हुए कहा कि ‘अंकिता, उससे ज्यादा कुछ मत करना’। वहीं, कंगना (kangana ranaut) की इस बात पर सब लोग खुश हो गए।

कंगना किसे कर रही हैं सपोर्ट (Ankita Lokhande And Vicky Jain Liplock)

कंगना रनौत(kangana ranaut) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और कंगना उनकी शादी में भी पहुंची थी। कंगना ही फिल्म मणिकर्णिका से अंकिता ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। बिग बॉस हाउस में भी दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिली। इस दौरान कंगना (kangana ranaut) ने भी खुलकर कहा कि वो अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की दोनों को ही शो में पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हैं। कंगना रनौत को बिग बॉस में देखकर अंकिता को खुशी से झूमते हुए भी देखा गया था।

First published on: Oct 23, 2023 02:28 PM