---विज्ञापन---

कैसी ये दीवानगी! संजू बाबा की इस फिल्म को 20 बार देख चुके हैं प्रभास, एक्टर ने खुद किया रिवील

Prabhas Birthday Special: प्रभास ने संजय दत्त की एक फिल्म को 20 बार देखा है और उसके पीछे की वजह संजू बाबा नहीं बल्कि कोई और है।

Prabhas birthday special
pic credit: Google

Prabhas Birthday Special: बाहुबली एक्टर प्रभास की गिनती सिनेमा जगत के सबसे चहीते सितारों में से एक है। प्रभास भले ही साउथ सुपरस्टार है लेकिन देशभर में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। 23 अक्टूबर को प्रभास अपना 44वां बर्थेड सेलिब्रेट कर रहे हैं और उनके बर्थडे को उनके फैंस जश्न की तरह मना रहे हैं। प्रभास की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। मगर क्या आप जानते है कि बाहुबली बॉलीवुड स्टार्स की वजह एक डायरेक्टर के खुद सबसे बड़े फैन हैं और उनकी फिल्मों को कई बार देखते हैं।

यह भी पढ़ें: आठ साल बाद कमबैक करने को तैयार Bollywood का यह एक्टर, कंगना के साथ आई थी आखिरी फिल्म

प्रभास की दीवानगी (Prabhas Birthday Special)

वैसे तो प्रभास ने कई सुपरहिट फिल्में दी है लेकिन एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली में अपनी दमदार एक्टिंग से प्रभास ने दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना ली है। बाहुबली के हिट होने के बाद से फैंस प्रभास को बाहुबली नाम से पुकारने लगे हैं। एक्टर्स किसी ना किसी एक्टर के फैन होते हैं और उनकी फिल्मों को बार-बार देखते है लेकिन बाहुबली एक्टर तो बॉलीवुड डायरेक्टर के फैन है और उनकी फिल्मों को 20 से भी कई ज्यादा बार देख चुके हैं।

20 बार देखी संजय दत्त की फिल्म (Prabhas Birthday Special)

Prabhas Birthday Special

साउथ स्टार प्रभास ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकें संजय दत्त की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को 20 बार से ज्यादा बार देख चुके हैं। एक इंटरव्यू में प्रभास ने खुद बताया था कि संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्ना भाई एम बी बी एस’ (Munna Bhai M.B.B.S.) को उन्होंने 20 बार देखा है। संजय दत्त को इस फिल्म ने फिल्मी दुनिया का मुन्ना भाई बनाया था। संजय के डूबते करियर की नैया पार लगाने वाली फिल्म ‘मुन्ना भाई एम बी बी एस’ (Munna Bhai M.B.B.S.) को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हीरानी ने डायरेक्टर किया था।

राजकुमार हीरानी के सबसे बड़े फैन (Prabhas Birthday Special)

दरअसल, सुपरस्टार प्रभास डायरेक्टर राजकुमार हीरानी के फैन हैं और उनकी फिल्मों को देखना प्रभास को बहुत पसंद आता है। एक्टर ने बताया था कि उन्होंने,  ना सिर्फ संजय दत्त की ‘मुन्ना भाई एम बी बी एस’ (Munna Bhai M.B.B.S.) बल्कि आमिर खान की फिल्म थ्री ईडियट्स (3 Idiots ) को भी 20 से ज्यादा बार देखा है। आमिर खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म को भी निर्देशनक राजकुमार हीरानी ने डायरेक्ट किया था और फिल्म को लोगों ने बहुत प्यार दिया था।

First published on: Oct 23, 2023 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.