Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ के टॉप कंटेस्टेंट बने शिव ठाकरे, साजिद खान पर लटकी खतरे की तलवार

शिव ठाकरे ने 'बिग बॉस 16' के घर में रेटिंग के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है। वहीं घर में इतने हफ्ते रहने के बाद भी साजिद खान लोगों का दिल नहीं जीत पाए हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ हर एक हफ्ते दिलचस्प होता जा रहा है और हर घर में काफी चीजें बदल रही हैं। समय के साथ-साथ बिग बॉस का खेल मुश्किल होता जा रहा है। कंटेस्टेंट शो में बने रहने के लिए एक-दूसरे से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन इस बार शो में कौन रहेगा इस चीज का फैसला भी उनके फैंस ही करेंगे। इन सबके बीच ही बिग बॉस 16 के घर की इस हफ्ते की रैंकिंग सामने आई है। इस हफ्ते लोगों ने शिव ठाकरे पर जमकर प्यार बरसाया है। वहीं दूसरी तरफ अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी ने भी धमाल मचा रखा है। लेकिन टीना दत्ता,शालीन भनोट और साजिद खान के हाल काफी खराब हैं।

और पढ़िएAbdu Rozik Video: मस्त मौला अंदाज में दिखे अब्दु रोजिक, सोशल मीडिया पर छाया छोटे भाईजान का वीडियो

शिव ठाकरे (Shiv Thakare)

अर्चना गौतम के साथ पंगा लेने के बाद शिव ठाकरे का नाम इस लिस्ट में सब से टॉप पर है। शिव ठाकरे इस हफ्ते नंबर वन रेटिंग से धमाल मचा रहे हैं। शिव ठाकरे को इस हफ्ते 2,670 वोट्स मिले हैं। शिव के वोट्स देखकर ये जाहिर है कि लोग उन्हें घर के अंदर बहुत पसंद कर रहे हैं। अर्चना गौतम को उकसाने की वजह से सलमान खान से डांट खाने के बाद भी घर के बाहर शिव ठाकरे का चार्म कम नहीं हुआ है।

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

शिव ठाकरे के बाद दूसरे नंबर पर प्रियंका चाहर चौधरी हैं। उनके फैंस ने उन्हें 2,636 वोट्स दिए हैं। दिलचस्प बात ये है कि श‍िव और प्रियंका की रैकिंग में सिर्फ 34 पॉइंट्स का अंतर है। दोनो कंटेस्टेंट एक दूसरे को कांटे की टक्‍कर दे रहे हैं। लगता है कि बिग बॉस के फैंस को घर के अंदर प्रियंका चाहर का गेम बहुत पसंद आ रहा है और वो नहीं चाहते हैं कि वो घर से बेघर हो।

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta)

इस रैंकिंग लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाने वाले कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता हैं। लोगों ने अंकित गुप्ता को 2,108 वोट्स देकर उनके लिए अपना प्यार जाहिर किया है। उनके वोट्स दे कर ऐसा लग रहा है कि लोग उन्हें शो में पसंद कर रहे हैं और अभी भी शो में देखना चाहते हैं।

सौन्दर्या शर्मा (Soundarya Sharma)

अबतक टॉप 5 की लिस्ट से बाहर रहीं सौन्दर्या शर्मा भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं। इस लिस्ट में सौन्दर्या चौथे नंबर पर पहुंच चुकी हैं। लोगों ने सौन्दर्या शर्मा को 834 वोट्स देकर सेव कर लिया है। लेकिन सौन्दर्या शर्मा और अंकित गुप्ता के वोट्स में काफी अंतर है। पर लोगों को घर के अंदर सौन्दर्या शर्मा का गेम पसंद आ रहा है और इसी वजह से वो उन्हें वोट कर के सेव कर रहे हैं।

और पढ़िएDebina Bonnerjee Post: देबिना बनर्जी ने शेयर किया बेटी का वीडियो, बताया- ‘चमत्कार’

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik)

अब्दु रोजिक इस हफ्ते लिस्ट में 5 नंबर पर हैं। लोगों ने अब्दु को 774 वोटेस दिए हैं। जबसे अब्दु रोजिक घर के अंदर गए हैं लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। अब्दु रोजिक घर में अपनी क्यूटनेस और बातों से घर के साथ-साथ बाहर के लोगों का भी मनोरंजन कर रहे हैं। लोग नहीं चाहते हैं कि अब्दु रोजिक घर से बेघर हो इसलिए लोग उन्हें वोट देकर बचा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts