Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Debina Bonnerjee Post: देबिना बनर्जी ने शेयर किया बेटी का वीडियो, बताया- ‘चमत्कार’

देबिना बनर्जी ने अस्पताल से बेटी का वीडियो साझा किया है। साथ ही न्यूबॉर्न बेबी को चमत्कार बताती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Debina Bonnerjee Daughter Video: टेलीविजन एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) बीते 11 नवंबर को दूसरी बार मां बनी हैं। देबिना और गुरमीत चौधरी के घर एक और लक्ष्मी आ चुकी हैं। देबिना बनर्जी के जरिए इस खुशखबरी को साझा करने के बाद से ही फैंस उनकी बेटी को देखने का इंतजार कर रहे थे। और अब ये इंतजार खत्म होता हुआ नजर आया है। देबिना बनर्जी ने अस्पताल के बेड से अपनी बेटी का वीडियो (Debina Bonnerjee Daughter Video) साझा किया है।

और पढ़िएAbdu Rozik Video: मस्त मौला अंदाज में दिखे अब्दु रोजिक, सोशल मीडिया पर छाया छोटे भाईजान का वीडियो

देबिना ने शेयर किया बेटी का वीडियो

बताते चलें कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की न्यू बॉर्न बेबी अभी अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। कपल ने 11 नवंबर को पैरेंट्स बनते ही इसकी जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही कपल को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। वहीं अब मां देबिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से अपनी बेटी का वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने बेटी को बताया ‘चमत्कार’

देबिना बनर्जी ने 8 महीने पहले यानी अप्रैल में अपनी पहली बेटी लियाना को जन्म दिया था। और अब वो नवंबर में अपनी दूसरी बच्ची की मां बन गई हैं। अस्पताल के बेड से बेटी का वीडियो साझा करते हुए देबिना बनर्जी ने कैप्शन में लिखा है,’मारी मिरैकल बेबी, इसे इस दुनिया में आने की जल्दी थी।’ क्लिप में बच्ची के इर्द-गिर्द कई सारे डॉक्टर्स देखे जा रहे हैं। हालांकि, वीडियो में बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

और पढ़िएSiddhaanth Vir Wife: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी हुईं भावुक, नोट लिख कहा- ‘मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी’

मां बनने की जाहिर की खुशी

देबिना बनर्जी ने दूसरी बार मां बनने की खुशी को पोस्ट कर साझा करते हुए लिखा था,’दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। दोबारा माता-पिता बनकर हम बेहद खुश हैं, इस समय हम थोड़ी प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं, क्योंकि हमारा बेबी समय से पहले ही इस दुनिया में आ गया है। अपना प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही हम पर बरसाते रहें।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts