---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: 20-20 रुपए के लिए अर्चना गौतम ने किया है ये काम, बिग बॉस से निकल किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 16: बिग बॉस फेम अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम न की हो लेकिन अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने में वो बिल्कुल भी पीछे नहीं रही हैं। बता दें अर्चना गौतम बिग बॉस से थर्ड रनअरप के तौर पर बाहर निकली हैं वहीं रैपर […]

Archana Gautam in KKK 13
Archana Gautam in KKK 13

Bigg Boss 16: बिग बॉस फेम अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम न की हो लेकिन अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने में वो बिल्कुल भी पीछे नहीं रही हैं। बता दें अर्चना गौतम बिग बॉस से थर्ड रनअरप के तौर पर बाहर निकली हैं वहीं रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) ने शो की ट्राफी अपने नाम की है।

अर्चना गौतम ने किए कई बड़े खुलासे (Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam)

अपनी बेबाकी के चलते अर्चना गौतम ने बिग बॉस में रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी हैं। घर में शायद ही ऐसा कोई कंटेस्टेंट हो जिसके साथ अर्चना का कोई विवाद न हुआ है। हालांकि अपने इसी रवैये के चलते शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अर्चना गौतम की कई बार क्लास भी लगाई। अब घर से बाहर आने के बाद भी अर्चना गौतम खबरों में बनी हुई हैं वजह है उनके बेबाक इंटरव्यू। हाल ही में दिए इंटरव्यू में अर्चना ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

10-20 रुपए के लिए भी किया है काम

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अर्चना गौतम ने अपने बचपन से जुड़े कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उनका बचपन संघर्षों के बीच बीता है। वे बताती हैं कि 2007 के दौरान उनका परिवार आर्थिक दिक्कतों से जूझ रहा था। वो दौर ऐसा था कि उन्हें 10-20 रुपए के लिए खाली सिलेंडर की डिलीवरी करनी पड़ती थी। अर्चना गौतम बताती हैं कि फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी न होने की वजह से छोटी उमर में ही उन्हें काम करने के लिए घऱ से बाहर निकलना पड़ा था।

ये भी पढ़ेंः साड़ी में दिखने वाली दयाबेन का दिखा हॉट अवतार, वीडियो देख जेठालाल के उड़े होश

नौकरी से दिया था निकाल

अर्चना ने बताया कि मेरी पहली जॉब टेलीकॉलिंग की थी जिसमें मुझे सिर्फ 6000 रुपए मिलते थे लेकिन मेरी इंग्लिश खराब होने की वजह से मुझे वहां से निकाल दिया गया था क्योकि कोई भी मेरा फोन नहीं उठाता था और इसी वजह से मैं कोई भी क्लाइंट कंपनी को नहीं दे पाई थी। फिर उसके बाद 10-12 हजार की नौकरी की और ऐसा करके मैनें सेटेलमेंट किया।

जीत चुकी हैं कई खिताब

उन्होंने बताया कि आखिरी बार उन्होंने जिस कंपनी में काम किया था वो भी बंद हो गई। इसके बाद उनको मजबूरन अपने घर मेरठ वापस लौटना पड़ा। जिसके बाद उन्हें रवि किशन के शो में हिस्सा लेने का मौका मिला और वहां से उनकी जिंदगी बदल गई। साल 2014 में अर्चना मिस उत्तरप्रदेश बनी थीं। इसके बाद 2018 में उन्होंने मिस बिकनी इंडिया का खिताब जीता था पर सही मायने में उन्हें असली पहचान बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में आने के बाद मिली।

First published on: Feb 20, 2023 02:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.